होम / टीवी-सिनेमा

नए पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने बताई फिल्म की रिलीज डेट, जानें किस दिन देगी थिएटर में दस्तक

अक्षय ने फिल्म के नए पोस्टर्स शेयर करते हुए रिलीज डेट बताई। एक्टर ने बताया कि फिल्म इस साल 18 मार्च को  रिलीज होगी । ये फिल्म होली के मौके पर आ रही है।

नई दिल्ली:- अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है अक्षय ने फिल्म के नए पोस्टर्स शेयर करते हुए रिलीज डेट बताई। एक्टर ने बताया कि फिल्म इस साल 18 मार्च को  रिलीज होगी । ये फिल्म होली के मौके पर आ रही है। एक पोस्टर में अक्षय अकेले नजर आ रहे हैं और उन्होंने एक बैग उठाया हुआ है जिसमें बंदूक और बाकी हथियार हैं।

वहीं दूसरे पोस्टर में अक्षय एक ट्रक में कुछ गुंडों के साथ बैठे हुए है और  सभी के हाथों में हथियार हैं। पोस्टर्स शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा,एक्शन,कॉमेडी,रोमांस,ड्रामा होगा इस होली पर। फिल्म आ रही है 18 मार्च 2022 को।

फिल्म इस साल 18 मार्च को  रिलीज होगी।

बता दें कि बच्चन पांडे एक गैंगस्टर के इर्द-गिर्द पर बनी फिल्म है। इसमें अक्षय के साथ कीर्ति सेनन, जैकलीन फर्नांडिस, अरशद वारसी, पंकज त्रिपाठी और प्रतीक बब्बर हैं।
अक्षय जहां फिल्म में गैंगस्टर बने हैं वहीं कृति सेनन एक जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही हैं जो अब डायरेक्टर बनना चाहती हैं।

अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे को लेकर भी बड़ी खबर सामने आई है।

पहले इस फिल्म को साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने का प्लान बनाया जा रहा था, लेकिन कोविड की वजह से फिल्म पोस्टपोन हो गई और अब फिल्म इस साल होली पर रिलीज होगी। बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार उन सितारों की लिस्ट में शुमार हैं, जिनकी एक साल में करीब- करीब 4 से 6 फिल्में रिलीज होती हैं। वहीं हर बार कुछ अलग और नया देने से अक्षय के फैन्स भी काफी खुश रहते हैं।एक ओर जहां अक्षय फिलहाल सूर्यवंशी को लेकर चर्चा में हैं तो वहीं दूसरी ओर उनकी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे को लेकर भी बड़ी खबर सामने आई है।

अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' में गैंगस्टर का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं।

दरअसल बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' कुमार अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म 'बच्चन पांडे' में गैंगस्टर का किरदार निभाते नजर आ सकते हैं। अक्षय कुमार इन दिनों जैसेलमेर में 'बच्चन पांडे' की शूटिंग कर रहे हैं। इस बीच चर्चा हो रही है कि इस फिल्म में अक्षय कुमार का किरदार एक गैंगस्टर का है। वहीं फिल्म में उन्हें सुधारने का जिम्मा पत्रकार बनीं कृति सैनन के कंधों पर है।

गौरतलब है कि 'बच्चन पांडे' में अक्षय और कृति के अलावा अरशद  वारसी, संजय मिश्रा, जैकलीन फर्नांडिस और पंकज त्रिपाठी की भी अहम भूमिकाए हैं। फिल्म की शूटिंग जैसेलमेर में ही कंप्लीट कर ली जाएगी। याद दिला दें कि पहले बच्चन पांडे इस साल क्रिसमस पर रिलीज होनी थी, लेकिन अब फिल्म 26 जनवरी 2022 को रिलीज होगी।

You can share this post!

धनुष के पिता ने किया तलाक की खबरों को खारिज, कहा- 'ऐश्वर्या से अलग होने की वजह...'

रिया चक्रवर्ती ने किया सुशांत सिंह राजपूत को बर्थडे विश, बोलीं- तुम्हें बहुत याद करती हूं

Leave Comments