होम / टीवी-सिनेमा

86 वर्ष के हुए सलीम खान, Salman Khan ने किया विश Happy bday dad....

सलमान ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है  Happy bday dad. Instagram पर पारिवारिक तस्वीर को करीब 1.5 मिलियन से अधिक लाइक मिल चुके हैं।

तस्वीर: Instagram

नई दिल्लीः वेटरन पटकथा लेखक और निमार्ता सलीम खान गुरुवार को 86 वर्ष के हो गए हैं। सलीम खान को उनके सुपरस्टार बेटे Salman Khan ने सोशल मीडिया पर बधाई दी है। सलमान ने बुधवार रात Instagram पर सलमा खान, हेलेन, सोहेल खान, अरबाज खान, अर्पिता खान शर्मा, अतुल अग्निहोत्री और अलवीरा खान अग्निहोत्री संग एक पारिवारिक तस्वीर पोस्ट की। फोटो में दबंग स्टार ने अपनी भतीजी आयत को बैकग्राउंड में पकड़ा हुआ है, जबकि सलीम खान को सलमा और उनके बेटे अरबाज के बगल में सोफे पर बैठे देखा जा सकता है। सलमान ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है  Happy bday dad. Instagram पर पारिवारिक तस्वीर को करीब 1.5 मिलियन से अधिक लाइक मिल चुके हैं।

सलीम खान अंदाज, सीता और गीता और शोले सहित कई अन्य फिल्मों में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। उन्हें अनुभवी लेखक और गीतकार जावेद अख्तर के साथ उनके सहयोग के लिए भी जाना जाता है। वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान अंतिम द फाइनल ट्रुथ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। इसमें महिमा मकवाना के साथ आयुष शर्मा, निकितिन धीर, वरुण धवन भी हैं। यह पहली बार है जब सलमान और आयुष एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित है और 26 नवंबर को स्क्रीन पर हिट करने के लिए तैयार है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान 'टाइगर 3' में भी नजर आएंगे।

Salman Khan ने अपने पिता को बर्थडे विश किया

 Salman Khan ने अपने पिता सलीम खान के जन्मदिन के अवसर पर उनको इंस्टाग्राम पर बधाई देते हुए लिखा, Happy bday dad. तस्वीर मैं  Salman Khan अपने पूरे परिवार के सदस्यों के साथ शामिल हैं। 

Related Tags:
Salman-Khan -Super-Star -Bollywood -Mumbai -Arbaaz-Khan -Sohail-Khan -फिल्मी-चहरे -फिल्मी-दुनिया -जन्मदिन -Happy-birthday-Wish -Salman-Wish-dad -instagram -social-media

You can share this post!

अब अमिताभ बच्चन को भी नहीं पसंद 'कमला', भेजा कानूनी नोटिस

Mouni Roy करने जा रही हैं डेस्टिनेशन वेडिंग, फैंस ने दी बधाई

Leave Comments