होम / टीवी-सिनेमा

फिल्म '83' के ट्रेलर ने मचाई धूम, रणवीर ने फैन्स का ऐसे किया शुक्रिया

रणवीर के अनुसार '83' सिर्फ एक फिल्म नहीं उससे बहुत ज्यादा है - यह एक गौरवशाली क्षण है जिसने भारतीय इतिहास को पूरी तरह से बदल दिया।

साभार- वीडियो ग्रैब

नई दिल्लीः बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म '83' के ट्रेलर को लोग खूब पसंद कर रहे हैं, और फिल्म के लीड एक्टर रणवीर सिंह की जमकर तारीफ की जा रही है। अपनी फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से मिल रहे प्यार को लेकर अभिनेता रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर लोगों का शुक्रिया अदा किया है। रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इस ट्रेलर को अपने फैन्स से मिली तारीफ पर धन्यवाद दिया है। रणवीर ने लिखा, देश और देश के बाहर के सभी फैन्स, तमाम फिल्म जगत, प्रेस और सिनेमा प्रेमियों का बहुत बहुत धन्यवाद जिन्होंने 83 के ट्रेलर को इतना प्यार दिया, हम आपके इस प्यार को देखकर कृतज्ञ और खुश हैं।

आपको बता दें कि फिल्म '83' साल 1983 में भारत के क्रिकेट जगत में विश्व विजेता बनने की कहानी पर आधारित है। यह तीसरा क्रिकेट विश्वकप था इसके पहले वेस्टइंडीज ने साल 1975 और साल 1979 में विश्वकप का खिताब हासिल किया था। विश्व क्रिकेट में उस समय कोई भी भारत के विश्वविजेता बनने का दावा नहीं कर सकता था। कपिल देव के नेतृत्व में भारत ने न सिर्फ पहली बार क्रिकेट विश्वकप ही जीता बल्कि इस टूर्नामेंट में पिछली दो बार की विजेता रही वेस्टइंडीज को एक नहीं बल्कि दो बार शिकस्त दी थी। 

यह भी पढ़ेंः फिल्मी गीतकार प्रसून जोशी फिल्म 'पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर' से सम्मानित

साल 1983 में भारत के विश्वविजेता बनने की कहानी है '83'। भारतीय क्रिकेट टीम ने कपिल देव के नेतृत्व में साल 1983 में कैसे इतिहास रच दिया ये कहानी है फिल्म '83' की। कबीर खान ने इस कहानी को पर्दे पर उतारने का जिम्मा कबीर खान ने उठाया है। इस फिल्म में कबीर खान के निर्देशन पूर्व कप्तान कपिल देव की मुख्य भूमिका अभिनेता रणवीर सिंह निभा रहे हैं। आपको बता दें कि '83' इस साल के अंत में 24 दिसम्बर को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ेंः Radhe Shyam के 'Aashiqui Aa Gayi' गाने ने मचाई धूम, कुछ ही घंटों में मिल गए 4 मिलियन Views

रणवीर के अनुसार '83' सिर्फ एक फिल्म नहीं उससे बहुत ज्यादा है - यह एक गौरवशाली क्षण है जिसने भारतीय इतिहास को पूरी तरह से बदल दिया। यह 1983 की भारतीय टीम की एक महान उपलब्धि है। रणवीर सिंह ने आगे बताया, "कपिल्स डेविल्स" ये सारे लोग महान हैं और ये मेरे लिए सम्मान की बात है कि मैं बड़े पर्दे पर इस प्रतिष्ठित कहानी के सिनेमाई रूप का हिस्सा हूं। एक बार फिर से इतने प्यार और सराहना के लिए दिल से आप सभी का शुक्रिया। अंतिम मे रणवीर ने अपना सर झुकाते हुए फिल्म के निर्देशक कबीर खान का शुक्रिया करते हुए कहा "कप्तान कबीर खान यह सब वही कुछ है जिसका आपने सपना देखा था।" 

You can share this post!

Radhe Shyam के 'Aashiqui Aa Gayi' गाने ने मचाई धूम, कुछ ही घंटों में मिल गए 4 मिलियन Views

प्रियंका और निक जोनस मना रहे शादी की तीसरी सालगिरह, कुछ दिन पहले आईं थीं तलाक की अफवाहें

Leave Comments