होम / टीवी-सिनेमा

67वें फिल्म फेस्टिवल में रजनीकांत को मिला दादा साहब फाल्के अवार्ड, देखिए पूरी लिस्ट

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को आज 51वें दादा साहब फाल्के आवार्ड से दिल्ली में सम्मानित किया गया।

फोटोः ट्विटर

नई दिल्लीः साउथ फिल्मों की दुनिया के जाने माने प्रसिद्ध अभिनेता रजनीकांत को सोमवार के दिन दिल्ली में दादा साहब फाल्के अवार्ड से सम्मानित किया गया। ये जानकारी खुद रजनीकांत ने रविवार को अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दी थी। उन्होंने पत्रकारों से वार्तालाप के दौरान कहा कि ये अवार्ड जीतने की मैंने कभी कोई उम्मीद नहीं की थी। उन्होंने इसका श्रेय अपने पूजनीय गुरु के. बालाचंदर को दिया। आगे उन्होंने कहा कि मुझे इस बात का दुख है कि मैंरे गुरु मुझे अवार्ड प्राप्त करते हुए देखने के लिए अब इस दुनिया में नहीं हैं।

यह 51वां दादा साहब फाल्के अवार्ड है। जिससे साउथ के जाने माने सुपरस्टार रजनीकांत को सम्मानित किया गया है। अवार्ड प्राप्त करने के बाद रजनीकांत ने इसे अपने गुरु के. बालचंदर, अपने भाई सत्यनारायण राव और अपने ट्रांसपोर्ट ड्राइवर दोस्त राजबहादुर को समर्पित कर दिया। उन्होंने अवार्ड मिलने पर भारत सरकार का धन्यवाद कहा। 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार समारोह में रजनीकांत को मिले इस आवार्ड पर सभी ने उनके सम्मान में तालियां बजाईं।

फिल्मी जगत में और लोगों को भी मिला पुरस्कार

वहीं बेस्ट एक्टर का आवार्ड साउथ के अभिनेता धनुष, बॅालीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी को मिला। अभिनेत्री कंगना रनौत को फिल्म मणिकर्णिका और पंगा में बेस्ट एक्टिंग के लिए अवार्ड मिला।

यह भी पढ़ेंः प्रियंका गांधी का नारा 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' पर 5 वर्षीय बच्ची का वीडियो वायरल

रजनीकांत दाद साहब फाल्के अवार्ड से सम्मानित

 

अवार्ड मिलने पर रजनीकांत ने भारत सरकार का कहा धन्यवाद। लोगों ने रजनीकांत के सम्मान में बजाई तालियां।

 

Related Tags:
Tamil-Movie -Actor-Rajnikant -Dadasaheb-Phalke-Award -Film-Fare -फिल्मी-दुनिया -फिल्मी-खबर -सुपरस्टार-रजनीकांत -अवार्ड -Kangana-Ranaut -Manoj-Bajpayee -Film-Festival-News

You can share this post!

Bunty Aur Babli 2: सैफ-रानी मुखर्जी की दमदार वापसी, सिद्धांत-पंकज ने भी जमाया रंग, देखें Trailer

इस एक्ट्रेस ने पति को टीवी में देखकर खोला करवाचौथ का व्रत, बेटी ने पिलाया पानी

Leave Comments