होम / टीवी-सिनेमा

UAE: Burj Khalifa पर '83' की जीत की झलक, रणवीर-दीपिका रहे मौजूद

फिल्म '83' की पूरी टीम अपनी फिल्म का बहुत ही खास अंदाज में प्रमोशन करने दुबई पहुंच चुकी है। फिल्म का प्रमोशन दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर फ्लैश लगाकर किया गया।

तस्वीर: Instagram/instantbollywood

मुम्बईः भारतीय क्रिकेट के इतिहास में साल '1983' बेहद खास महत्व रखता है, जिसकी कहानी को फिल्म '83' में दर्शाया गया है। फिल्म के ट्रेलर ने पहले से दर्शकों की वाहवाही बटोर ली है। फिल्म के निर्माता निर्देशक भी फिल्म को प्रमोट करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। रेड सी फिल्म फेस्टिवल जेद्दा में अपनी फिल्म '83' की स्क्रीनिंग कर दर्शकों को लुभाने के बाद अब फिल्म '83' की पूरी टीम अपनी फिल्म का बहुत ही खास अंदाज में प्रमोशन करने दुबई पहुंच चुकी है। फिल्म का प्रमोशन दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर फ्लैश लगाकर किया गया। इस दौरान फिल्म के स्टार कास्ट रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी वहीं मौजूद थे। इस बीच एक खूबसूरत बात जिसने सभी फैन्स का ध्यान अपनी तरफ खींचा, वो है पूरे प्रीमियर के दौरान अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की निगाहें सिर्फ अपने पति रणवीर सिंह पर टिकी रहीं।

बुर्ज खलीफा पर '83'

दुनिया की सबसे ऊंची इमारत पर अपनी फिल्म का प्रमोशन फिल्म की पूरी टीम के लिए वाकई गौरव की बात है। प्रमोशन के दौरान फिल्म के लीड एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी वहां मौजूद थे। रणवीर का नाम आए और बात फैशन ट्रेंड की ना हो ऐसा तो मुमकिन नहीं है, हर बार की तरह इस बार भी अभिनेता रणवीर सिंह ने अपने स्टाइल स्टेटमेंट को बरकार रखते हुए चमकीले गोल्डन कलर का आउट फिट पहना जिसमें वो हमेशा की तरह बेहद कमाल लग रहे थे। वहीं उनकी लेडी लव दीपिका ने डार्क रेड कलर की ड्रेस पहन रखी थी। इस ड्रेस में दीपिका हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही थी। प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह को कपिल देव की भूमिका में देख कर उनके फैंस काफी एक्साइटेड नजर आए। पूरे प्रमोशन के दौरान एक और बात जिसने सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा, वो है अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को पति रणवीर सिंह को एक टक लगाकर देखना। वाकई यह कपल बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत जोड़ों में से एक है। 

कपिल की वाइफ का किरदार निभा रही हैं दीपिका 

बुर्ज खलीफा पर अपनी फिल्म '83' के प्रमोशन के दौरान रणवीर और दीपिका क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आए। आपको बता दें, बॉलीवुड की ये खूबसूरत जोड़ी अपनी आने वाली फिल्म '83' में भी पति-पत्नी की भूमिका निभाते नजर आने वाली है। फिल्म '83' में अभिनेता रणवीर सिंह 1983 वर्ल्ड कप के हीरो और भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ उनकी वाइफ दीपिका पादुकोण भी हैं। दीपिका इस मूवी में कपिल देव की पत्नी रोमी भाटिया के किरदार में नजर आयेंगी। 

आपको बता दे, फिल्म '83' का निर्देशन मशहूर फिल्म डायरेक्टर कबीर खान ने किया है। यह फिल्म कबीर खान और साजिद नाडियाडवाला एंड ग्रैंडसन के बैनर तले बनाई गई है। 24 दिसम्बर 2021 को ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज की जाएगी।

You can share this post!

Miss World 2021 के ग्रैंड फिनाले पर ग्रहण: मानसा वाराणसी समेत 17 कंटेस्टेंट कोरोना संक्रमित

शादी के बाद Katrina Kaif ने पहली बार रसोई में रखा कदम, फोटो शेयर कर लिखा-'मैंने बनाया'

Leave Comments