होम / टीवी-सिनेमा

Birthday special; बिग बी का बर्थडे ट्विटर पर कर रहा ट्रेंड, फैंस का उमड़ा प्यार

अमिताभ अपने व्यक्तित्व के लिए खासे जाने जाते हैं। लोग उनकी एक्टिंग के साथ उनकी आवाज़ के अलावा उनके व्यक्तित्व के भी दिवाने हैं।

अमिताभ ने ट्विटर पर शेयर की अपनी तस्वीर

नई दिल्ली: सदी के महानायक आज 79 साल के हो चुके हैं। ऐसे में आज सुबह से ही ट्विटर पर #HappyBirthdayAmitabhBachchan ट्रेंड कर रहा है। अबतक महानायक के बर्थडे को लेकर कई ट्विट किए जा चुके हैं। स्टार हो या फैंस हर कोई बिग बी को बधाइयां दे रहा है। इस मौके पर अमिताभ ने भी एक ट्विट किया है। जिसमें अमिताभ ने लिखा है, "walking into the 80th..जब साठा (60 ) तब पाठा, जब अस्सी (80) तब लस्सी  !!! Rolling on the floor laughingRolling on the floor laughingRolling on the floor laughing..मुहावरे को समझना भी एक समझ है  !!"

 

अमिताभ इस मुहावरे के जरिए अपनी उम्र का जिक्र कर रहे हैं। बता दें कि अमिताभ अपने व्यक्तित्व के लिए खासे जाने जाते हैं। लोग उनकी एक्टिंग और उनकी आवाज़ के अलावा उनके व्यक्तित्व के भी दिवाने हैं। अमिताभ का जन्म उस समय के इलाहबाद जबकि आज के प्रयागराज में हुआ था।

प्रयागराज में हर साल अमिताभ के बर्थडे पर खास जश्न होता है जो प्रयागराज सेवा समिति द्वारा आयोजित किया जाता है लेकिन इस साल कोरोना के चलते यह जश्न वर्चुअल किया जाएगा। संस्था के कार्यालय व नगर देवता वेणीमाधव मंदिर में पूजन करके अमिताभ की चिरायु की कामना की जाएगी। संस्था के सांस्कृतिक मंत्री विष्णु दयाल श्रीवास्तव मुंबई से अमिताभ के बंगले के पास अमिताभ चालीसा का पाठ करेंगे। उसका इंटरनेट द्वारा मीडिया में प्रसारण किया जाएगा।

अभिनेता अमिताभ बच्चन ने अपने 79वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए मुंबई में 
उनके आवास 'जलसा' के बाहर आकर अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया। 
बता दें कि उनके फैंस आज जलसा के बाहर उन्हें शुभकामनाएं देने के लिए इक्ट्ठे हुए हैं।
 

अमिताभ के बर्थडे पर सोनू सूद ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। अपने ट्विटर हैंडल के जरिए सोनू सूद ने लिखा, "हैप्पी बर्थडे लिजेंड ऑफ बॉलीवुड, स्टे हैल्दी, आप जियो हजारो साल" 

 

रितेश देशमुख ने भी ट्विटर पर अमिताभ को बधाई दी है।

 

सुनिल शेट्टी ने बधाई देते हुए खास अंदाज में लिखा, "सभी लाइनें वहीं से शुरू होती हैं जहां मिस्टर बच्चन खड़े होते हैं और आप मुझे हमेशा उस लाइन में पाएंगे। धन्य रहो सर।"

 

धर्मा प्रोडक्शन ने अमिताभ के बर्थडे पर उनके गानों का एक स्पेशल वीडियो बनाया है। जिसे ट्विटर पर शेयर किया गया है।

 

बॉलीवुड के महानायक का बर्थडे आज पूरा बॉलीवुड मना रहा है और हर सेलिब्रिटी उन्हें बधाई दे रहा है। फैंस के लिए भी बिग बी का बर्थडे खास है।

You can share this post!

Birthday special: 79 के हुए महानायक, जानिए कुछ अनसुने किस्से

जन्मों का सिलसिला; रील नहीं रियल में भी काफी करीब थे बॉलीवुड के दो दिग्गज

Leave Comments