होम / टीवी-सिनेमा

अपने बर्थडे पर अमिताभ ने फैंस को दिया ये बड़ा तोहफा

बिग बी ने यह कदम विज्ञापन के ऑन एयर होने के कुछ समय बाद उठाया, क्योंकि इस विज्ञापन को लेकर उन्हें काफी विरोध झेलना पढ़ा था।

फोटो- सौजन्य ट्विटर

नई दिल्ली : AMITABH BACHAN KAMLA PASAND: आज अमिताभ बच्चन 79 साल के हो चुके हैं। अमिताभ ने अपना जन्मदिन मनाने का कुछ अलग अंदाज चुना है। बता दें कि इस मौके पर उन्होंने एक ब्लॉग लिखकर अपने सभी फैंस से कहा है कि उन्होंने 'कमला पसंद' के साथ अपने करार को खत्म कर दिया है। अमिताभ ने ब्लॉग में लिखा है- 'मैंने पान मसाला ब्रांड कमला पसंद के साथ अनुबंध समाप्त कर दिया है। और उनकी फीस वापस लौटा दी है। अमिताभ बच्चन ने ये भी बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि यह सरोगेट विज्ञापन के अंतर्गत आता है।' गौरतलब है कि, बिग बी ने यह कदम विज्ञापन के ऑन एयर होने के कुछ समय बाद उठाया, क्योंकि इस विज्ञापन को लेकर उन्हें काफी विरोध झेलना पढ़ा था।

यह भी पढ़ें: Birthday special: 79 के हुए महानायक, जानिए कुछ अनसुने किस्से

क्या था मामला

बिग बी कमला पसंद के विज्ञापन को लेकर विवादों में घिर गए थे। इस विज्ञापन को लेकर अमिताभ को काफी ट्रोल किया गया था। ऐसे में बिग बी को राष्ट्रीय तंबाकू उन्मूलन संगठन (National Organisation for Eradication of Tobacco) ने पत्र भेजकर खास अपील भी की थी। उन्होंने अमिताभ से इस विज्ञापन से हटने की मांग की थी। उन्होंने इस पत्र में यह लिखा था कि अगर वह ऐसा करते हैं तो उनके इस कदम से युवाओं को तंबाकू की लत से दूर रखने में काफी मदद मिलेगी। जिसके बाद अमिताभ बच्चन एक फेसबुक पोस्ट में लिखा था, "एक घड़ी खरीदकर हाथ में क्या बांध ली, वक्त पीछे ही पड़ गया मेरे।" उनके इस पोस्ट पर तमाम यूजर्स ने कॉमेंट किए थे। अमिताभ बच्चन की पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा था, "प्रणाम सर, सिर्फ एक बात पूछनी है आपसे क्या जरुरत है आपको भी कमला पसंद पान मसाले का विज्ञापन करना पड़ा। फिर क्या फर्क है आप में और इन टटपुंजियों में?"

इस विज्ञापन को लेकर काफी हंगामा हुआ था। जिसके बाद अब अमिताभ ने अपने आपको इस विज्ञापन से अलग कर लिया है।

You can share this post!

जन्मों का सिलसिला; रील नहीं रियल में भी काफी करीब थे बॉलीवुड के दो दिग्गज

महानायक अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की बधाई

Leave Comments