होम / टीवी-सिनेमा

अब अमिताभ बच्चन को भी नहीं पसंद 'कमला', भेजा कानूनी नोटिस

अमिताभ बच्चन ने कहा कि उनकी जानकारी में आया है कि विज्ञापन करार खत्म होने के बावजूद कमला पसंद लगातार उनके विज्ञापनों को टीवी पर प्रसारित कर रहा है।

अमिताभ बच्चन

नई दिल्ली : महानायक अमिताभ बच्चन ने पान मसाला के मशहूर ब्रॉन्ड कमला पसंद को एक कानूनी नोटिस भेजा है, क्योंकि महानायक से विज्ञापन करार खत्म होने के बावजूद कमला पसंद कंपनी उनके विज्ञापन को टीवी पर लगातार चला रहा था। अमिताभ बच्चन ने अक्टूबर में ही अपने 79वें बर्थडे  पर पान मसाला ब्रॉन्ड कमला पसंद के प्रचार से खुद को अलग कर लिया था। इससे पहले तंबाकू विरोधी संगठन उनसे लगातार आग्रह कर रहे थे कि वे कमला पसंद पान मसाला का प्रचार करना बंद कर दें। इससे नौजवानों में तंबाकू का नशा रोकने में मदद मिलेगी। 

अमिताभ बच्चन के ऑफिस के सूत्रों ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि कमला पसंद को अमिताभ बच्चन ने एक कानूनी नोटिस भेजा है। अमिताभ बच्चन ने अपने कानूनी नोटिस में कमला पसंद कंपनी से तत्काल टीवी पर प्रसारित किए जा रहे अपने विज्ञापनों को रोकने को कहा है। अमिताभ बच्चन ने कहा कि उनकी जानकारी में आया है कि विज्ञापन करार खत्म होने के बावजूद कमला पसंद लगातार उनके विज्ञापनों को टीवी पर प्रसारित कर रहा है। 

ये भी पढ़ें : कैबिनेट बैठक में कृषि कानूनों को औपचारिक रूप से वापस लेने को मंजूरी

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन पर खुद ही कहा था कि वह कमला पसंद के विज्ञापन से अब हट रहे हैं। अमिताभ बच्चन के ऑफिस ने कहा कि अचानक ही इस बात का पता लगा कि कमला पसंद अमिताभ बच्चन के विज्ञापनों को लगातार प्रसारित कर रहा है। अमिताभ बच्चन को इस बात की जानकारी नहीं थी। इससे पहले अमिताभ बच्चन ने विज्ञापन के करार को खत्म करते हुए कमला पसंद कंपनी को विज्ञापन के लिए ली गई पूरी रकम को को वापस कर दिया था।

Related Tags:
Amitabh-Bachchan -pan-masala -advertisement -Bollywood -kamla-pasand -अमिताभ-बच्चन -पान-मसाला -विज्ञापन -बॉलीवुड -कमला-पसंद

You can share this post!

क्रिप्टोकरेंसी पर प्रतिबंध के लिए संसद में होगा बिल पेश, खबर से क्रिप्टोकरेंसी के दाम में गिरावट

86 वर्ष के हुए सलीम खान, Salman Khan ने किया विश Happy bday dad....

Leave Comments