होम / टीवी-सिनेमा

दुनियाभर में रॉकी भाई का बजा डंका, KGF-2 की कमाई 1000 करोड़ के पार

सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म ने अभी तक वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ की कमाई कर ली है।

नई दिल्ली: सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' (KGF Chapter 2) ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर जमकर धमाल मचाया हुआ है। केजीएफ 2 की दीवानगी देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी दिखने को मिल रही है। यह फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज हुई थी लेकिन आज भी फिल्म रोजाना नये रिकॉर्ड बना रही है। यश के फैंस के सिर से रॉकी भाई का जादू उतरने का नाम नहीं ले रहा है। 

केजीएफ 2 ने सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। यह रिकॉर्ड अपने नाम करने वाली केजीएफ 2 चौथे फिल्म है। 

केजीएफ 2 के वर्ल्डवाइड कलेक्शन पर ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने नई जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1000 करोड़ की कमाई कर ली है। ये रिकॉर्ड बनाने वाली केजीएफ 2 चौथी फिल्म है। इससे पहले बाहुबली 2, दंगल और आरआरआर 1000 करोड़ रुपये कमाई करने वाले क्लब में शामिल हो चुकी हैं। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की मानें तो ईद के मौके पर 'केजीएफ 2' की कमाई बढ़ सकती है।

केजीएफ 2 में यश का अंदाज देख हर कोई उनकी तारीफ में कसीदे पढ़ रहा है। फिल्म में रॉकी की डायलॉग डिलीवरी और एक्शन देख बॉलीवुड के डायरेक्ट और एक्टर भी उनके फैन हो गए हैं। 

यश के फैंस को बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) जल्द ही अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर रिलीज होने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अमेजन प्राइम वीडियो ने फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं। यश की केजीएफ 2 अमेजन प्राइम वीडियो पर 27 मई से रिलीज होगी। 

You can share this post!

जैकलीन फर्नांडिस पर ED ने कसा शिकंजा, 7 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति जब्त

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की बेडरूम फोटोज, खोला ये बड़ा राज

Leave Comments