होम / टीवी-सिनेमा

अनुपमा का अनुज बनने के लिए इन चार एक्टर्स को मिला था मौका

शो में गौरव खन्ना ने जान सी फूंक दी है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि गौरव से पहले चार और एक्टर्स को अनुज बनने का मौका मिला था। 

मुम्बईः टीवी शो 'अनुपमा' में लोगों को अनुज कपाड़िया का किरदार लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अनुज की एंट्री से फैंस को लग रहा है कि अब अनुपमा की जिंदगी में कुछ अच्छा होने वाला है। शो में गौरव खन्ना ने जान सी फूंक दी है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि गौरव से पहले चार और एक्टर्स को अनुज बनने का मौका मिला था। 
 

मेकर्स ने सबसे पहले गुरमीत चौधरी को अनुज कपाड़िया के रोल के लिए संपर्क किया था। एक्टर ने यह रोल इसलिए रिजेक्ट किया, क्योंकि वे कैरेक्टर से खुद को जोड़कर नहीं देख पा रहे थे।
 

मेकर्स ने करण पटेल से भी संपर्क किया था, पर वे दूसरे कामों में बिजी थे। उन्होंने पर्सनल कमिटमेंट के कारण अनुज कपाड़िया का रोल करने से मना कर दिया था।

'बिग बॉस' की ट्रॉफी जीतने वाले गौतम गुलाटी काफी पॉपुलर टीवी सेलेब हैं। मेकर्स ने उन्हें भी यह रोल ऑफर किया था, पर वे फिल्मी करियर पर ज्यादा ध्यान देना चाहते हैं। उन्होंने इसी वजह से 'अनुपमा' में काम करने से मना किया था।

दर्शकों ने अरहान बहल को टीवी शो 'मन की आवाज प्रतिज्ञा' में देखा है। जब मेकर्स ने अनुज कपाड़िया के रोल के लिए अरहान से संपर्क किया, तो उन्होंने दूसरे शोज में काफी बिजी होने की वजह से 'अनुपमा' में काम करने से मना कर दिया।

गौरव खन्ना वह पांचवें सितारे थे, जिनसे मेकर्स ने इस रोल के लिए संपर्क किया था। आज अनुज कपाड़िया के रोल की वजह से गौरव खन्ना दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हैं। इस कैरेक्टर ने उन्हें बड़े स्टार्स की कतार में लाकर खड़ा कर दिया है।

You can share this post!

देसी गर्ल Priyanka Chopra ने कराया सुपर बोल्ड फोटोशूट, दिल थामकर देखें फोटोज

नोरा फतेही ने 'डांस मेरी रानी' पर दिखाया हॉट डांस, वीडियो वायरल

Leave Comments