होम / टीवी-सिनेमा

Nia Sharma ने शर्ट के बटन खोल कराया फोटोशूट, कैमरे के सामने हॉट पोज देकर मचा दी सनसनी

निया शर्मा ने अपने लेटेस्ट तस्वीरों की झलक फैंस के साथ शेयर की हैं जिसमें वह बेहद हॉट अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने जो आउटफिट पहना है उसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

निया शर्मा

नई दिल्ली: टीवी की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा अपने हॉट लुक से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। उनके हर लुक को बहुत पसंद किया जाता है। अब निया शर्मा ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उन्होंने अपने बोल्ड अंदाज से इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। फोटोज को देखकर फैंस क्रेजी हो गए हैं।
 

निया शर्मा ने लेटेस्ट फोटोशूट करवाया है जिसकी झलक उन्होंने फैंस को दिखाई है फोटोज में निया कार के किनारे खड़ी होकर पोज दे रही है। इस दौरान उन्होंने जो आउटफिट पहना है उसने लोगों को ध्यान खींच लिया है।

निया ने शर्ट पहनी है जिसके बटन उन्होंने खुले हुए हैं। इसके साथ ही उन्होंने जींस पहन रखी है। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और वह हील्स पहने हुई नजर आ रही हैं। शर्ट के ऊपर उन्होंने जैकेट पहना है और वह कार के साथ पोज दे रही है।

इस लुक में निया बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही हैं। वहीं उन्होंने अपने लुक के साथ हॉटनेस का जबरदस्त तड़का लगाया है। निया की इन तस्वीरों को जमकर लाइक और शेयर किया जा रहा है। फैंस कमेंट सेक्शन में उनके हॉट लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं।

निया शर्मा ने हाल ही में बताया था कि उन्हें अपने काम के लिए भीख मांगना से लेकर रोना तक पड़ता था।  

उन्होंने बॉलीवुड बबल के साथ एक इंटरव्यू में कहा, 'आप अपना बंद काम करते हैं और आप अपनी पेमेंट के लिए भीख मांग रहे हैं।

मैं इससे गुजरी हूं और लड़ चुकी हूं। मैं स्टूडियो के बाहर खड़ी रहती थी। और कहती थी जब तक मेरा पेमेंट नहीं हो जाता, मैं काम नहीं करूंगी।' 
 

गौरलतब है कि निया ने अपने करियर की शुरुआत शो 'एक हजारों में मेरी बहना है' से की थी। शो में उनके काम को बहुत पसंद किया गया।

इस शो से निया को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली। इसके अलावा निया 'जमाई राजा', 'इश्क में मरजावां' और 'नागिन' जैसे शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं।

You can share this post!

Bhabi Ji Ghar Par Hai के तिवारीजी कई फिल्मों में बिखेर चुके हैं जलवा, इन बड़े सितारों संग किया काम

Urfi Javed दे रही थीं पोज, खोया बैलेंस फिर लड़खड़ाईं और छूटी हंसी

Leave Comments