होम / टीवी-सिनेमा

नागिन 6 के मेकर्स ने खेला बड़ा दांव, बिग बॉस की इस हसीना को किया अप्रोच

मेकर्स ने बिग बॉस की सबसे चर्चित और सबसे मजूबत सदस्य को नागिन 6 के लिए अप्रोच किया हैं।

मुंबईः एकता कपूर का पॉपुलर टीवी सीरियल 'नागिन' इन दिनों सुर्खियों में हैं। इस शो को दर्शक खूब पसंद करते हैं। हाल ही में नागिन 6 के लिए शो के मेकर्स ने कई हसीनाओं को अप्रोच किया है। जिसमें रूबीना दिलैक और शहनाज गिल का नाम शामिल हैं। अब इस के मेकर्स ने बिग बॉस 15 की सबसे चर्चित और सबसे मजूबत सदस्य को नागिन 6 के लिए अप्रोच किया हैं।
 

जानकारी के मुताबिक, 'नागिन 6' के  मेकर्स अब तेजस्वी प्रकाश के नाम पर चर्चा कर रहे हैं। वो इस शो के लिए तेजस्वी प्रकाश को अप्रोच करने के बारे में सोच रहे हैं। 
 

शो से जुड़े के सूत्र ने मीडिया से बातचीत में बताया कि, 'हम तेजस्वी प्रकाश को नागिन 6 में लेना चाहते हैं। वो शो के टॉप कंटेंडर्स मे से एक हैं और रियेलिटी शो में अपनी परफॉर्मेंस के साथ एक घरेलू नाम बन गई हैं। उनको लेने के लिए काम जारी है। हम दो हफ्तों में बिग बॉस के खत्म होने और उनके निकलने का इंतजार कर रहे हैं ताकि हम उनके साथ ऑफर डिस्कस कर सकें।'
 

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, रिद्धिमा पंडित और महक चहल पहले से ही शो का हिस्सा हैं। अब तेजस्वी प्रकाश पर शो के मेकर्स ने बड़ा दांव खेला हैं। 
 

अब देखना ये होगा कि तेजस्वी प्रकाश इसपर क्या फैसला लेती हैं। आपको बताते चलें कि, नागिन सीरियल को लोगों द्वारा खूब पंसद किया जाता हैं। ये एकता कपूर की सुपरहिट सीरियल है। इसी शो से मौनी रॉय को पहचान मिली थी। उन्होंने इस शो के दो सीजन में काम किया था। 
 

तेजस्वी प्रकाश की करियर की बात करें तो, उन्होंने अपनी शुरुआत टीवी सीरियल 'रागिनी' से की थी, जो की सुपरहिट रही थी। 
 

इसके अलावा तेजस्वी ने 'पहरेदार पिया की,'  'रिश्ता लिखेंगे हम नया' और 'कर्णसंगिनी' जैसे शो में काम किया हैं। इसके साथ ही वो फियर फैक्टर: 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 10 में भी देखी गई थी। फिलहाल एक्ट्रेस 'बिग बॉस' के घर पर सबको इंटरटेन कर रही हैं।

You can share this post!

कपिल शर्मा की लाइफ पर बन रही फिल्‍म, जानिए क्या होगा नाम ?

Suhana Khan लौटीं घर, बॉलीवुड में छाने की कर रहीं तैयारी, देखें वीडियो

Leave Comments