होम / टीवी-सिनेमा

इस एक्टर पर अपनी एक्स वाइफ के प्राइवेट पार्ट में चोट पहुंचाने का आरोप, गवाह ने किए कई खुलासे

हॉलीवुड का बहुचर्चित मामला जॉनी डेप और एंबर हर्ड के केस में दिनों दिन घिनौने राज खुल रहे हैं। फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियम के फेम ऐक्टर जॉनी डेप ने उनकी एक्स वाइफ एंबर हर्ड पर मानहानी का मुकदमा दर्ज किया है। जिस पर कोर्ट में सुनवाई चल रही है।

फोटो - सोशल मीडिया

नई दिल्ली: हॉलीवुड का बहुचर्चित मामला जॉनी डेप और एंबर हर्ड के केस में दिनों दिन घिनौने राज खुल रहे हैं। फिल्म पाइरेट्स ऑफ कैरेबियम के फेम ऐक्टर जॉनी डेप ने उनकी एक्स वाइफ एंबर हर्ड पर मानहानी का मुकदमा दर्ज किया है। जिस पर कोर्ट में सुनवाई चल रही है। इस पूरे मामले में अब तक दोनों पक्षों ने जमकर आरोप- प्रत्यारोप किए हैं। इस बीच एंबर हर्ड की ओर से पेश हुआ गवाह फॉरेंसिक साइकोलॉजिस्ट डॉ डॉन ह्यूज ने जॉनी के खिलाफ बड़ा खुलासा किया है।

फोटो - सोशल मीडिया

साइकोलॉजिस्ट डॉ डॉन ह्यूज मुताबिक उसने एंबर से 29 घंटे तक लगातार बातचीत की है। दोनों की इस लंबी बातचीत के बाद डॉन ह्यूज ने एंबर का पक्ष लेते हुए जॉनी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। बता दें कि डॉ डॉन ह्यूज क्लीनिकल एंड फॉरेंसिक साइकोलॉजिस्ट होने के साथ- साथ डोमेस्टिक वायलेंस के एक्सपर्ट भी हैं। 

फोटो - सोशल मीडिया

कोर्ट में डॉ ह्यूज ने कई खुलासे किए। उन्होंने गवाही देते हुए कहा कि, जब जॉनी डेप ड्रग के हाई नशे में होते थे तब वे एंबर को बेड पर पटक देते थे, उसका नाइटगाउन फाड़ देते थे और एंबर से सेक्स के लिए फोर्स करते थे। 
 

फोटो - सोशल मीडिया

डॉ ह्यूज ने आगे बताया कि जब जॉनी गुस्से में होते थे तब एंबर को ओरल सेक्स के लिए फोर्स करते थे। ये सब प्यार भरे लम्हों में नहीं बल्कि एंग्री मोमेंट्स मे होता था। उस पल में जॉनी पूरी तरह हावी होकर एंबर को काबू करना चाहते थे। 

फोटो - सोशल मीडिया

डॉ ह्यूज यही नहीं रुके उन्होंने आगे बताया कि एक्टर जॉनी ने कोकेन ढूंढने के लिए एक्टर के प्राइवेट पार्ट संग जबरदस्ती की। डॉ ह्यूज बताती हैं कि जॉनी डेप कोकेन ढूंढने के लिए ऐसा किया। ये सोचकर कि एंबर कोकेन प्राइवेट पार्ट में छुपाकर रखे थे। ये सारी हरकतें जॉनी ड्रग्स के नशे में चूर होकर करते थे।

फोटो - सोशल मीडिया

डॉ ह्यूज एक और घटना का जिक्र कर कहती हैं कि बहामास में भी एंबर ने जॉनी के प्राइवेट पार्ट में चोट पहुंचाई थी। इस घटना के बाद एंबर को पोस्ट ट्रॉमेटिक स्ट्रेस डिसॉर्डर ( Post Traumatic Stress Disorder) हो गया था।

You can share this post!

निक्की तंबोली ने साड़ी पहन ढहाया कहर, वीडियो देख फैंस हो जाएंगे खुश

'तीसरा बच्चा पैदा करो 11 लाख रुपये और 12 महीने की छुट्टी पाओ' कंपनी ने दिया गजब का ऑफर

Leave Comments