होम / टीवी-सिनेमा

क्रिकेटर अरुण लाल ने 28 साल छोटी लड़की से रचाई दूसरी शादी, तस्वीरें वायरल

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल ने 66 साल की उम्र में 38 साल की बुलबुल से शादी रचा ली हैं। दोनों ने 2 मई को कोलकाता में शादी की।

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर अरुण लाल (Arun Lal) ने 66 साल की उम्र में दूसरी शादी रचाई है। उन्होंने अपने से 28 साल छोटी बुलबुल के साथ शादी के बंधन में बंधे। 66 साल के अरुण लाल और 38 साल की बुलबुल की शादी इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। पूर्व क्रिकेटर ने बुलबुल संग 2 मई यानी सोमवार को सात फेरे लिए हैं। 

अरुण लाल और बुलबुल पुराने दोस्त है और दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है। दोनों ने एक महीने ही सगाई की थी। जिसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।  

अरुण लाल की पहली पत्नी रीना ने ही उन्हें दूसरी शादी की इजाजत दी है। अरुण की पहली पत्नी लंबे समय से बीमार है। रीना अपने पति की दूसरी शादी से काफी खुश है। 

बता दें कि अरुण लाल का जन्म 1955 में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में हुआ था। वह बेहतरीन क्रिकेटर के साथ ही गजब के कमेंटेरर भी करते थे लेकिन 2016 में उन्हें कैंसर ने अपनी चपेट में ले लिया था। जिसके बाद उन्होंने कमेंट्री छोड़ दी थी। 

अरुण लाल ने साल 1982 से 1989 के बीच क्रिकेट खेला। इस दौरान उन्होंने 16 टेस्ट और 13 वनडे मैच खेले। उन्होंने टेस्ट में 729 और वनडे में 122 रन बनाए। उन्होंने टेस्ट में 6 फिफ्टी और वनडे मे 1 फिफ्टी लगाई है। 

You can share this post!

मिथुन चक्रवर्ती की अचानक बिगड़ी तबीयत, जानिए हेल्थ अपडेट

केएल राहुल-आथिया शेट्टी की शादी की तारीख आई सामने, पढ़ें पूरी डिटेल

Leave Comments