होम / क्राइम

दो डॉक्टरों ने की हैवानियत की हदें पार, एक ने सहयोगी से किया दुष्कर्म तो दूसरे ने मरीज को बनाया शिकार

दो डॉक्टरों ने इस जघन्य वारदात को अंजाम दिया है। एक ने अपनी सहयोगी से दुष्कर्म किया तो दूसरे ने अपने मरीज को हवस का शिकार बनाया है।

सांकेतिक तस्वीर- ट्विटर

नई दिल्ली: दिल्ली के एम्स में एक वरिष्ट डॉक्टर ने अपने सहयोगी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। बता दें कि इस वारदात को आरोपी डॉक्टर ने इस वारदात को अपने ही घर में अंजाम दिया है। बता दें कि उसने अपनी सहयोगी को पार्टी के लिए बुलाया था। जिसके बाद उसने इस हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया है। वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र के अकोला में भी इस तरह की वारदात सामने आई है। जहां एक डॉक्टर ने अपने मरीज  को भी नहीं छोड़ा और अपने ही मरीज के साथ अप्राकृतिक संभोग कर डाला। इस मामले में पीड़ित ने पुलिस को शिकायत देकर इंसाफ की मांग की है।

पार्टी में बुलाकर सहयोगी से किया रेप

गौरतलब है कि दक्षिणी दिल्ली के हौज खास में रहने वाले एम्स अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बीती 10 अक्टूबर को अपने घर में पार्टी रखी थी। वहां उसने अपनी एक महिला सहयोगी को भी बुलाया था। आरोप है कि डॉक्टर ने वहां महिला डॉक्टर के साथ इस वारदात को अंजाम दिया है। महिला ने खुद थाने जाकर मामला दर्ज कराया है। हालाकि अबतक इस मामले में आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

मरीज से किया अप्राकृतिक संभोग

वहीं महाराष्ट्र के अकोला में एक हैरान करने वाले मामला सामने आया है। जहां एक डॉक्टर ने मरीज के साथ अप्राकृतिक संभोग की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद पीड़ित मरीज ने थाने जाकर पुलिस को आपबीती सुनाई। जिस पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।

डॉक्टर ने पहले भी किया था अन्य युवक के साथ अप्राकृतिक कार्य

सिविल लाइन पुलिस थाने के इंचार्ज भानु प्रताप मडावी ने जानकारी देते हुए बताया कि अकोला में आई स्पेशलिस्ट डॉक्टर अनंत शेवाले ने इससे पहले भी एक व्यक्ति के साथ ऐसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था। पीड़ित एक निजी टीवी यूट्यूब चैनल का पत्रकार है। वह पहली घटना की सत्यता जाने के लिए डॉक्टर के पास गया था जो डॉक्टर ने उसके जबरन कपड़े उतार दिए, और अप्राकृतिक संभोग किया। घटना के बाद फिर खुद पुलिस के पास पहुंचा और सारी बात पुलिस अधिकारी को बताई पुलिस ने फौरन पीड़ित की शिकायत पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ धारा 377 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

You can share this post!

यूपी में भयानक सड़क हादसा: 4 बच्चों, 7 महिलाओं समेत 11 की मौत

Chhattisgarh Accident: विसर्जन के लिए जा रहे लोगों को कार ने रौंदा, एक की मौत; 16 घायल

Leave Comments