होम / क्राइम

मुश्किल में फंसा ये पाकिस्तानी स्टार क्रिकेटर, रेप के मामले में जाना पड़ सकता है जेल

पाकिस्तान क्रिकेट टीम  के लेग स्पिनर यासिर शाह रेप जैसे बड़े गंभीर मामले में फंस गए हैं। पुलिस ने शाह और उनके दोस्त के खिलाफ धारा 376 में मामला दर्ज किया है।

यासिर शाह

नई दिल्ली : पाकिस्तान क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर यासिर शाह एक बड़े गंभीर मामले में फंस गए हैं। इस्लामाबाद के शालीमार पुलिस स्टेशन में उन पर एक 14 साल की लड़की के बलात्कार और यौन शोषण का मुकदमा दर्ज करवाया गया है। पुलिस ने शाह और उनके दोस्त के खिलाफ धारा 292B और 292C (चाइल्ड पोर्नोग्राफी) के साथ रेप की 376 धारा में मामला दर्ज किया है।

यासिर नहीं, दोस्त फरहान है मुख्य आरोपी

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि यासिर के दोस्त फरहान ने गन पॉइंट पर उसके साथ बलात्कार किया, उसका वीडियो भी बनाया। पीड़िता ने शाह पर ये लगाया कि जब उनको यह बात बताई तो शाह ने पीड़िता का मजाक उड़ाया और जब लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराने की बात कही तो उसके परिवार को भी धमकाया।

 

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने गंभीरता से लिया है मामला

पूरे मामले पर शाह के तरफ से अभी तक कोई भी प्रतिक्रिया नहीं आई है। हालांकि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कहा कि उनके पास इस मामले की जानकारी आई है और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इस मामले को बहुत ही गंभीरता से ले रहा है और पूरे तथ्य को जानने की कोशिश कर रहा है। एक बार पूरे तथ्य सामने आ जाएंगे, तब ही इस मामले पर कुछ बोला जाएगा। बता दें कि यह मामला 14 अगस्त का है लेकिन अभी तक इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नही हुई है। 

कप्तान बाबर आजम पर भी रेप का आरोप

गौरतलब है यासिर शाह से पहले पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम पर भी रेप का आरोप लग चुका है। बाबर आजम पर उनकी चचेरी बहन ने शादी का झूठा वादा कर यौन शोषण का आरोप लगाया था। महिला ने बताया कि बाबर आजम 10 सालों तक उसका यौन शोषण करता रहा। इस बीच जब वो गर्भवती हुई, तो बाबर आजम ने उसके साथ न सिर्फ मारपीट की, बल्कि गर्भपात भी करा दिया। इस मामले में बाबर आजम के परिजनों को भी आरोपी बनाया गया था और बाकायदा एफआईआर भी दर्ज कराई गई थी। हालांकि इस मामले में पीसीबी ने चुप्पी साध ली थी।

You can share this post!

ज्वेलरी शॉप से 1.64 करोड़ कैश लेकर भागा वर्कर, 5 साथियों के साथ हुआ गिरफ्तार

Asian Champions Trophy: भारत ने पाकिस्तान को 4-3 से हराया, जीता ब्रॉन्ज मेडल

Leave Comments