होम / क्राइम

आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस में आया नया मोड़, NCB ने कोर्ट में कहा मुकर गया गवाह

जांच एजेंसी ने कोर्ट को बताया है कि केस में गवाह अपने बयान से मुकर गया है और विटनेस होस्टाइल की स्थिति बनी हुई है। वहीं मामले में....

नई दिल्ली: आर्यन खान क्रूज ड्रग्स केस में लगातार नए अपडेट आ रहे हैं। बता दें कि अब आर्यन खान केस में एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने एनडीपीएस कोर्ट में एफिडेविट फाइल किया है। जांच एजेंसी ने कोर्ट को बताया है कि केस में गवाह अपने बयान से मुकर गया है और विटनेस होस्टाइल की स्थिति बनी हुई है। वहीं मामले में प्रभाकर साइल का एनसीबी में पंच के तौर पर बयान लिया गया है। गौरतलब है कि एनसीबी ने रविवार को प्रभाकर साइल द्वारा लगाए गए आरोपों की जानकारी दी है। इसके अलावा एनसीबी ने कोर्ट को बताया है कि मामले में पंचों की जानकारी लीक हो रही है।

यह भी पढ़ें: ड्रग्स केस में नया खुलासाः NCB सूत्रों के मुताबिक आर्यन खान और अनन्या के बीच कोई ड्रग्स चैट नहीं मिली

हलफतनामें में मामले की गंभीरता को देखते हुए एनसीबी ने कोर्ट से जल्द से जल्द सुनवाई की मांग की है। वहीं क्रूज ड्रग्स मामले में पंच प्रभाकर सोमवार को मुंबई पुलिस के अधिकारियों से भी मिलने पहुंचे हैं। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक प्रभाकर ने हलफनामा देकर खुलासा किया है कि केपी गोसावी पैसों के लेन-देन की बात कर रहा था और उसने सुना है कि 8 करोड़ समीर वानखेड़े को देने हैं। जानकारी के अनुसार मुंबई सीपी से मिलकर प्रभाकर साइल सुरक्षा की मांग कर सकता है।

यह भी पढ़ें: आर्यन खान ड्रग केस में हुआ नया खुलासा, NCB ने तोड़ी चुप्पी

 

यह थे प्रभाकर सेल के आरोप

बता दें कि प्रभाकर सैल ने आरोप लगाए हैं कि गोसावी और सैम ने अपनी बातचीत में 25 करोड़ रुपये की मांग की थी लेकिन 18 करोड़ में मामला सेटल करने को राजी हो गए थे। गोसावी ने कथित रूप से कहा था कि इस 18 करोड़ में से 8 करोड़ समीर वानखेड़े को जाएंगे और बाकि बचे पैसे अन्य में बांटे जाएंगे। इसी सुबह प्रभाकर सैल को टोरेडो भेजा गया था। जहां उनसे एक सफेद गाड़ी से 50 लाख रुपये लिए थे।

You can share this post!

आर्यन खान ड्रग केस में हुआ नया खुलासा, NCB ने तोड़ी चुप्पी

फिल्मी कहानी से कम नहीं क्रूज शिप ड्रग्स मामला, रिश्वत के आरोपों के बीच समीर वानखेड़े दिल्ली पहुंचे

Leave Comments