होम / क्राइम

Delhi Crime: बदमाश खुलेआम करते रहे फायरिंग और दौड़ती रही कार, देखें VIDEO

सुभाष नगर में इनोवा गाड़ी से जा रहे दो लोगों पर स्कूटी सवार कुछ बदमाशों ने खुलेआम ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिसमें गाड़ी में सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां सुभाष नगर इलाके में शनिवार देर रात को खुलेआम ताबड़तोड़ फायरिंग (Delhi Firing) की गई। हरिनगर थाना क्षेत्र के सुभाष नगर में इनोवा गाड़ी से जा रहे दो लोगों पर स्कूटी सवार कुछ बदमाशों ने हमला किया (Crime News) जिसके बाद से इलाके के लोगों में दहशत फैल गई है।

Also Read: Tajinder Singh Bagga को हाईकोर्ट से मिली राहत, 10 मई तक गिरफ्तारी पर लगी रोक 

कार सवारों की हुई पहचान 

इनोवा गाड़ी से जा रहे दोनों लोगों की पहचान मंडी यूनियन के चेयरमैन अजय चौधरी (Ajay Chaudhary) और उनके भाई जसवंत (Jaswant) के रूप में हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों कार पर सवार होकर अपने घर दिल्ली के तिहार गांव की तरफ जा रहे थे। लेकिन सुभाष नगर चौक पर मौका देखकर स्कूटी सवार हमलावर ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाई, जिसमें  गाड़ी में सवार दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। 

 

घटना CCTV में कैद

बता दें कि या पूरा घटना वहां लगे एक  CCTV कैमरे में कैद हो गई है। जिसका वीडियो सामने आया है, और इसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से बदमाशों को न ही कानून का डर था ना ही जान जानी की परवाह। बदमाश बस कार को निशाना करते हुए गोलियां चलाएं जा रहे थे। वहीं, कार सवार अरनी जान  बचाने की कोशिश कर रहे थे। 

Also Read: पिछले 24 घंटे में 3,451 नए मरीज मिले, पॉजिटिविटी रेट 0.79% पहुंचा

आखिर क्यों हुआ हमला ?

मिली जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने लगभग 15 से 20 बार फायरिंग की। फिलहाल घायलों कार सवारों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है। वहीं, इस घटना के पीछे की वजह पता नहीं चल पाई है।

क्राइम से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें  Crime News In Hindi

You can share this post!

गोलगप्पे लेकर घर पहुंचते ही दिखा दर्दनाक दृश्य, बाथरूम में प्रेगनेंट पत्नी का शव और बालकनी में बंद थी मां

कब्र से निकाल कर लड़की के शव का किया रेप, जांच में जुटी पुलिस

Leave Comments