होम / क्राइम

युवक-युवती का मुंह काला कर गांव में घुमाया, 13 लोगों पर मामला दर्ज

अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र चौधरी ने बताया कि गौर क्षेत्र के एक गांव में ग्रामीणों ने एक युवक और युवती के बीच प्रेम होने का आरोप लगाया।

गोरखपुर: (एजेंसी) गोरखपुर से सटे बस्ती जिले में एक युवक और युवती का मुंह काला करके, जूते चप्पल की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि यह घटना बस्ती जिले के गौर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में मंगलवार को हुई। अपर पुलिस अधीक्षक दीपेंद्र चौधरी ने बताया कि गौर क्षेत्र के एक गांव में ग्रामीणों ने एक युवक और युवती के बीच प्रेम होने का आरोप लगाया और उनका मुंह काला कर, जूते चप्पल की माला पहना कर उन्हें पूरे गांव में घुमाया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने इस मामले में पीड़ित लड़के की मां की तहरीर पर 13 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

बरेली में पड़ोसी ने किया 9 साल की बच्ची से दुष्कर्म

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक व्यक्ति ने अपने पड़ोस में रहने वाली नौ साल की बच्ची के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया। पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से बुधवार को बताया कि अमित भारद्वाज (25) नामक युवक ने शराब के नशे में अपने पड़ोस में रहने वाली नौ साल की बच्ची से दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित बच्ची के पिता के मुताबिक शनिवार को श्राद्ध कार्यक्रम में उन्होंने अमित की पत्नी को खाने पर बुलाया था,उसी दौरान उनकी बच्ची अमित के बेटे के कपड़े लेने उसके घर गई थी ,तभी अमित ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

बच्ची से बलात्कार के दोषी को 25 साल कैद की सजा

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले की एक अदालत ने पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म के मामले में दोषी करार दिए गए व्यक्ति को 25 साल सश्रम कारावास और एक लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। अभियोजन पक्ष के वकील जितेंद्र कुमार सिंह ने बुधवार को बताया कि जिले के हजरतपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले व्यक्ति ने छह अक्टूबर 2020 को प्राथमिकी दर्ज कराई थी और आरोप लगाया था कि धर्मवीर वाल्मीकि नामक व्यक्ति ने उसकी पांच साल की बेटी से दुष्कर्म किया है।

वादी का कहना था कि उसकी बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तभी वाल्मीकि ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। विशेष न्यायाधीश पॉक्सो अधिनियम सुबोध वार्ष्णेय ने दोनों पक्षों को सुनने के बाद मंगलवार को आरोपी धर्मवीर को दोषी करार देते हुए 25 साल सश्रम कारावास और एक लाख रुपये जुर्माने की सजा सुनाई।

You can share this post!

Narendra Giri Death: बलबीर गिरी होंगे बाघम्बरी मठ के नए महंत, ऐसे मिली गद्दी

कारोबारी की मौत पर यूपी में विपक्ष की सरकार को घेरने की कोशिश

Leave Comments