होम / क्राइम

भोपाल : कार से कुचलकर मारने के मामले में DIG ने की पुष्टि, जानिए क्या है हकीकत

घटना के दौरान लोगों ने कार ड्राइवर को पकड़ने के लिए दौड़ लगाई, लेकिन वह भाग निकला। इससे गुस्साए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया।

ड्राइवर द्वारा कार को रिवर्स करने पर कई लोग उसकी चपेट में आ गए

नई दिल्ली: भोपाल में लखीमपुर खीरी और जशपुर जैसा ही मामला सामने आया है। जहां दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के जुलूस में तेज रफ्तार कार भीड़ में घुस गई। जिससे मौके पर भगदड़ मच गई और चालक तेजी से गाड़ी रिवर्स कर भाग निकला। इस दौरान कार की चपेट में आने से 6 घायल हो गए हैं। घटना के दौरान लोगों ने कार ड्राइवर को पकड़ने के लिए दौड़ लगाई, लेकिन वह भाग निकला। इससे गुस्साए लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया।

पुलिस ने किया लाठीचार्ज

गौरतलब है कि स्थिति बिगड़ती देख पुलिस को हल्का लाठीचार्ज भी करना पड़ा। जिस क्षेत्र में घटना हुई है वहां तनाव बना हुआ है। ये घटना शहर के स्टेशन क्षेत्र बजरिया में शनिवार रात 11:15 बजे की है। पुलिस अब कार चालक की तलाश कर रही है।

 

डीआईजी ने दी जानकारी

DIG इरशाद वली ने बताया कि, "दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस जब भोपाल स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक के सामने से गुजर रहा था, तभी चांदबड़ की ओर से एक तेज रफ्तार कार लोगों को टक्कर मारते हुए जुलूस में घुस गई। इसके बाद ड्राइवर ने तेज रफ्तार में ही कार को रिवर्स किया और कुछ लोग इसकी चपेट में आ गए।"

पहले भी सामने आ चुकी हैं इस तरह की घटनाएं

लखीमपुर और जशपुर में इस तरह की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं। जिसमें पुलिस की कार्रवाई जारी है। जिसके बाद मध्यप्रदेश के भोपाल से इस तरह की घटना सामने आई है।

डीआईजी ने किया खुलासा

डीआईजी इरशाद बली ने इस मामले में खुलासा करते हुए बताया कि हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है हादसे में मौत की अपवाह फैलाई जा रही है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि, लोग अपवाह पर ध्यान ना दें। पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर कार को जब्त कर लिया है। बता दें कि मामले में बजरिया पुलिस ने कार्रवाई की है।

You can share this post!

सिंघू बॉर्डर हत्याकांड : पंजाब पुलिस ने दूसरे निहंग सिख को गिरफ्तार किया

वाराणसी के शाइन सिटी घोटाले का आरोपी राजीव सिंह गिरफ्तार

Leave Comments