होम / क्राइम

विराट कोहली की बेटी से दुष्कर्म की धमकी देने वाला हैदराबाद का युवक गिरफ्तार

दिल्ली महिला आयोग ने भी एक्शन लिया था। इस मामले में दिल्ली महिला आयोग ने नोटिस जारी कर पुलिस से सवाल किए थे और अभी तक लिए गए एक्शन की जानकारी मांगी थी।

नई दिल्लीः टी20 विश्व कप मैच (T-20 World Cup) में हाल ही में भारत की पाकिस्तान से हार के बाद कथित तौर पर शीर्ष भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी से दुष्कर्म की ऑनलाइन धमकी देने के आरोप में हैदराबाद के एक युवक को बुधवार को गिरफ्तार किया गया। मुंबई पुलिस ने आरोपी की पहचान 23 वर्षीय तकनीकी विशेषज्ञ रामनागेश  अकुबथिनी के रूप में की है, जो पहले एक खाद्य वितरण सेवा ऐप के लिए काम कर चुका था।

धमकी भरा संदेश सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाने के बाद वायरल हो गया था और लोगों में व्यापक आक्रोश पैदा हो गया था। स्टार क्रिकेटर विराट कोहली को निशाना बनाने वाले धमकी भरे संदेश आने की शुरुआत पाकिस्तान में हुई थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी को आगे की पूछताछ के लिए मुंबई ले जाया जा रहा है। आपको बता दें कि टी20 के तत्कालीन कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका (Vamika) को धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस 10 अक्टूबर बुधवार को हैदराबाद से गिरफ्तार किया है।

 

ये गिरफ्तारी मुंबई पुलिस की साइबर सेल टीम ने की है। आरोपी को पुलिस टीम गिरफ्तार कर मुंबई लेकर आ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने जिस आरोपी को गिरफ्तार किया है, उसकी पहचान रामनागेश श्रीनिवास अकुबाथिनी (Ramnagesh Srinivas akubathini) के रुप में हुई है उसकी उम्र 23 साल है।  

इसके पहले टी20 विश्वकप में पाकिस्तान से मैच गंवाने के बाद टीम के तत्कालीन कप्तान विराट कोहली को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा था। इसी बीच एक शख्स ने कोहली और अनुष्का की बेटी को धमकी दी थी। इसके बाद कई लोगों ने इसपर भी नाराजगी व्यक्त की थी। कोहली की बेटी को धमकी मिलने के बाद दिल्ली महिला आयोग ने भी एक्शन लिया था। इस मामले में दिल्ली महिला आयोग ने नोटिस जारी कर पुलिस से सवाल किए थे और अभी तक लिए गए एक्शन की जानकारी मांगी थी।

You can share this post!

सीनियर नेशनल रेसलर निशा दहिया बोलीं-मैं बिल्कुल ठीक हूं, मेरी हत्या की खबर झूठी

पाकिस्तानी झंडा लगाने के शक में भीड़ ने एक घर को घेरा, कार में की तोड़फोड़

Leave Comments