होम / बिज़नेस

Twitter खरीदने को बेताब Elon Musk, कंपनी को दिया इतने डॉलर का ऑफर

सोशल साइट्स ट्विटर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। ट्विटर के 9 फीसदी हिस्सेदार रखने वाले Elon Musk अब बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में शामिल हो रहे हैं।

ट्विटर खरीदने की तैयारी में Elon Musk

नई दिल्ली: सोशल साइट्स ट्विटर को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। ट्विटर के 9 फीसदी हिस्सेदार रखने वाले Elon Musk अब बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में शामिल हो रहे हैं। बता दें कि 9 फीसदी स्टेक खरीदते समय Elon Musk ने कहा था कि वो बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में शामिल नहीं होंगे। अब उन्होंने ट्विटर को खरीदने का ऑफर दिया है। 

ऑफर नहीं माना तो स्टेक लेंगे वापस 

Elon Musk ने कहा कि अगर उनके ट्विटर खरीदने के ऑफर को नहीं माना जाता तो वो अपना 9 फीसदी स्टेक भी वापस ले लेंगे। Elon Musk के इस ऐलान से टेक जगत में हलचल मच गई है। 

Also Read: दिल्ली-NCR में फिर बढ़ गए PNG के दाम, जानें क्या है नया रेट

बता दें कि ट्विटर बोर्ड ने अभी तक Elon Musk के ऑफऱ पर ज्यादा कुछ तो नहीं कहा है लेकिन बोर्ड ने इतना जरूर कहा कि इस ऑफर पर रिव्यू किया जाएगा और शेयरहोल्डर्स के हितों को ध्यान में रखते हुए फैसला लिया जाएगा। 

Also Read: दिल्ली में फिर से डराने लगा कोरोना, पॉजिटिविटी रेट 2.49% पहुंचा

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को ट्विटर अपने कर्मचारियों के साथ मीटिंग करने जा रहे हैं। इस दौरान Elon Musk के ऑफर पर भी चर्चा की जाएगी। एक रिपोर्ट्स के अनुसार मस्क ने ट्विटर खरीदने को लेकर 43 बिलियन डॉलर यानी 3273 अरब रुपये देने का ऑफर दिया है। 

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Business News In Hindi

You can share this post!

PNG के बाद अब CNG भी महंगी, जानिए आपके शहर में क्या है नए रेट ?

अगर आप Mahindra की गाड़ियों के हैं शौकीन, तो जरूर पढ़ें ये खबर

Leave Comments