होम / बिज़नेस

एप्पल ने एयरपोड 3 के लिए नया फर्मवेयर वर्जन रोल आउट करना शुरू किया

9टु5गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, नया फर्मवेयर अपडेट रोल आउट एयरपोड्स 3 को वर्जन 4सी170 में लाता है और यह तीसरे अपडेट का प्रतिनिधित्व करता है।

सैन फ्रांसिस्कोः एप्पल ने अपने लेटेस्ट तीसरी जनरेशन के एयरपोड्स के लिए एक नया फर्मवेयर वर्जन रोल आउट करना शुरू कर दिया है। 9टु5गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, नया फर्मवेयर अपडेट रोल आउट एयरपोड्स 3 को वर्जन 4सी170 में लाता है और यह तीसरे अपडेट का प्रतिनिधित्व करता है जिसे एप्पल ने एयरपोड्स 3 की शुरूआत के बाद से जारी किया है। एप्पल ने आधिकारिक तौर पर फर्मवेयर अपडेट में क्या शामिल है, इस बारे में किसी भी जानकारी की घोषणा नहीं की है, इसलिए यह वर्तमान में अज्ञात है कि फर्मवेयर अपडेट क्या ठीक करता है या जोड़ता है। नए फर्मवेयर वर्जन तब स्थापित होंगे जब एयरपोड्स ब्लूटूथ के माध्यम से आईफोन से जुड़े होंगे।

अपने एयरपोड्स फर्मवेयर वर्जन की जाँच करने के लिए, एक उपयोगकर्ता को बस आईफोन पर सेटिंग ऐप खोलने की जरूरत है, 'ब्लूटूथ' मेनू पर नेविगेट करें और फिर उपकरणों की सूची में एक एयरपोड्स खोजें। अंत में, उनके आगे 'आई' पर टैप करें और 'फर्मवेयर वर्जन' नंबर देखें। एप्पल इस साल की दूसरी छमाही में अपने एयरपॉड्स प्रो के अगले वर्जन को लॉन्च करने की संभावना है। एप्पल के आपूर्तिकर्ता नए हाई-एंड एयरपोड्स की शिपमेंट के लिए तैयार हो रहे हैं। दूसरी जनरेशन के एयरपोड्स प्रो लोसलेस ऑडियो समर्थन और एक चाजिर्ंग केस का समर्थन कर सकते हैं जो आपको इसे खोजने में मदद करने के लिए एक साउंड बनाता है।

2023 में आईफोन एसई प्लस 5जी लॉन्च कर सकता है एप्पल

क्यूपर्टिनो स्थित टेक दिग्गज एप्पल कथित तौर पर 2023 की शुरूआत में 5.7 इंच के बड़े डिस्प्ले के साथ चौथी जनरेशन के आईफोन एसई प्लस को लॉन्च करने की योजना बना रहा है। एप्पल इनसाइड की रिपोर्ट के अनुसार, डिस्प्ले इंडस्ट्री कंसल्टेंट रॉस यंग के मुताबिक, इस बात की भी संभावना है कि स्क्रीन एलसीडी के बजाय ओएलईडी हो सकती है, अगर तब तक डिस्प्ले की लागत काफी कम हो जाती है। इस बीच, तीसरी जनरेशन के आईफोन एसई के इस साल व्यापक रूप से लॉन्च होने की उम्मीद है।

नए फोन में होगा नया चिपसेट  

नए फोन में नया चिपसेट होगा जो 5एनएम ए15 बायोनिक, जो 5जी नेटवर्क के लिए सपोर्ट करेगा। कीमत के लिहाज से, फोन की कीमत चीन और दुनिया भर में आईफोन (2020) के समान 399 डॉलर होने की उम्मीद है। स्मॉल-फॉर्म फैक्टर होने के बावजूद, नया डिवाइस आईफोन एक्सआर डिजाइन पर आधारित होने की संभावना है। एप्पल आईफोन एसई 3 में आईफोन एसई 2020 में देखे गए 4जी के बजाय 5जी कनेक्टिविटी की सुविधा होगी। स्मार्टफोन के अपग्रेडेड इंटर्नल के साथ बेहतर प्रदर्शन के साथ आने की भी उम्मीद है। आने वाले आईफोन में नीचे और ऊपर बेजल के साथ 4.7 इंच का एलसीडी, उसी एल्यूमीनियम बॉडी में टच-आईडी सेंसर/होम बटन की सुविधा होने की उम्मीद है।

You can share this post!

सात साल के उच्‍च स्‍तर पर पहुंचा कच्चे तेल की कीमत

2023 में आईफोन एसई प्लस 5जी लॉन्च कर सकता है एप्पल

Leave Comments