होम / ये तो ब्रेकिंग है जी

UP Assembly Election2022: प्रियंका गांधी का बड़ा ऐलान, कांग्रेस सभी 403 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

उत्तर प्रदेश इन पांचों राज्यों में सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है ऐसे में कोई भी सियासी दल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को नजरअंदाज नहीं कर सकता है।

प्रियंका गांधी

बुलंदशहरः उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव  (UP Assembly Election) में कांग्रेस सभी 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने रविवार को यूपी के बुलंदशहर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए इस बात का ऐलान किया है। अगले साल देश के 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। उत्तर प्रदेश इन पांचों राज्यों में सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है ऐसे में कोई भी सियासी दल उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को नजरअंदाज नहीं कर सकता है।

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद से लगातार कांग्रेस की ओर से प्रियंका गांधी वाड्रा ( Congress Leader Priyanka Gandhi) ने उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में जाकर कांग्रेस की जमीन मजबूत करने में जुटी हैं। इसी के अंतर्गत रविवार को प्रियंका गांधी ने बुलंदशहर जिले में एक जनसभा की इस जनसभा में प्रियंका गांधी ने ऐलान किया कि इस बार उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी सभी 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। 

यह भी पढ़ेंः यूपी चुनाव 2022: कांग्रेस की मुश्किल बढ़ाएंगे बेरोजगार, प्रियंका-राहुल की रैलियों में करेंगे प्रदर्शन

विधानसभा चुनावों के मद्देनजर सूबे के सभी सियासी दलों ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारियां पूरी कर ली हैं। कांग्रेस के लिए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव की जिम्मेदारी प्रियंका गांधी को मिली है तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने स्वयं ही मोर्चा संभाल लिया है। सीएम योगी लगातार सूबे में नई योजनाओं का शिलान्यास कर रहे हैं और जनसभाओं का आयोजन कर रहे हैं।

यह भी पढ़ेंः UP Assembly Election 2022 : प्रियंका गांधी ने जारी किया महिला घोषणा पत्र, किए कई नए वादे

इसके पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को बुलंदशहर में 10 जिलों के संगठनों के पार्टी पदाधिकारियों के साथ 'प्रतिज्ञा सम्मेलन- लक्ष्य 2022' शीर्षक नाम से जनसभा की थी। इस जनसभा में प्रियंका गांधी ने यूपी में होने वाला आगामी विधानसभा चुनावों में स्थानीय मुद्दों पर प्रतिक्रिया लेने के अलावा राज्य में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए एक रणनीति तैयार की है। पार्टी प्रवक्ता ने बताया, कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश में संगठन को मजबूत बनाने के लिए कई बेहतरीन उपाय कर रही है। प्रियंका गांधी ने आगे कहा, 14 नवंबर को बुलंदशहर में पहले 'प्रतिज्ञा सम्मेलन' के अलावा, पार्टी ने 15 नवंबर को मुरादाबाद में दूसरा सम्मेलन आयोजित करने का प्रस्ताव रखा।  

Related Tags:
Priyanka-Gandhi -UP-Assembly-Election -UP-Election-2022 -Bulandshahar -Congress -Congress-leader-Priyanka-Gandhi -Congress-will-contest-on-all-403-Seats

You can share this post!

लखीमपुरी खीरी हिंसाः FSL रिपोर्ट में सामने आई सच्चाई, आशीष मिश्रा की बंदूक से चलाई गई थीं गोलियों

Srinagar Encounter: श्रीनगर में TRF कमांडर समेत तीन आतंकी ढेर

Leave Comments