होम / ऑटो/गैजेट

4GB RAM, 50 मेगापिक्सल कैमरे के साथ लॉन्च हुआ वीवो Y21T का सस्ता स्मार्टफोन, मिलेगी 18W फास्ट चार्जिंग

वीवो Y21T को आखिरकार भारत में लॉन्च कर दिया है कंपनी ने इस फोन को 20 हज़ार रुपये से कम कीमत में पेश किया है कीमत को देखते हुए कहा जा रहा है।

नई दिल्ली:- वीवो Y21T को आखिरकार भारत में लॉन्च कर दिया है कंपनी ने इस फोन को 20 हज़ार रुपये से कम कीमत में पेश किया है कीमत को देखते हुए कहा जा रहा है कि वीवो का ये फोन रेडमी 11T 5G, रियलमी 8s,रेडमी नोट10 प्रो इस तरह के फोन को टक्कर दे सकता है आइए जानते हैं इस फोन की कीमत और इसके फुल स्पेसिफिकेशंस।

वीवो Y21T भारत में लॉन्च कर 20 हज़ार रुपये से कम कीमत में पेश किया ।

वीवो Y21T  को आखिरकार भारत में लॉन्च कर दिया है कंपनी ने इस फोन को 20 हज़ार रुपये से कम कीमत में पेश किया है इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC मौजूद है और ये 4जी  LTE को सपोर्ट करता है कीमत को देखते हुए कहा जा रहा है कि वीवो का ये फोन रेडमी 11T 5G, रियलमी 8s रेडमी नोट 10 प्रो इस तरह के फोन को टक्कर दे सकता है आइए जानते हैं।

इस फोन की कीमत और इसके फुल स्पेसिफिकेशंस वीवो Y21T को भारत में 16,490 रुपये में लॉन्च किया गया है, जो कि इसके सिंगर वेरिएंट 4जीबी+128जीबी स्टोरेज की कीमत. कंपनी ने फोन को दो कलर मिडनाइट ब्लू और पर्ल व्हाइट में पेश किया है इस फोन को खरीदारी के लिए उपलब्ध करा दिया है।

4जीबी रैम है ये फोन 1जीही की वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ

वीवो Y21T में 6.58 इंच का फुल HD+ IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है इसके स्क्रीन पर छोटा सा वॉटर-ड्रॉप नॉच है. इसके अलावा पावर के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है,जो कि 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है ये डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC के साथ आता है,और इसमें 4जीबी रैम है ये फोन 1जीही की वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ आती है जो कि ज़रूरत पड़ने पर 128GB इंटरनल मेमोरी के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है।

You can share this post!

रेनॉ ने पेश की उड़ने वाली कॉन्‍सेप्‍ट कार, देखें क्‍या हैं इसकी खूबियां

ना पैट्रोल ना चार्जिंग की दिक्कत, एक बार में 2 हजार किलोमीटर तक चलेगी ये बाईक

Leave Comments