होम / ऑटो/गैजेट

Vivo ने भारत में लॉन्च किया एक नया स्मार्टफोन, जानें क्या है खासियत

Vivo ने भारत में अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए नया मोबाइल फोन vivo Y21e अनाउंस कर दिया है।

फोटो: IANS

New Delhi: स्मार्टफोन ब्रांड Vivo ने साल 2022 के दो हफ्तों के अंदर ही अपने दो ‘वाई सीरीज़’ स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतार चुकी है। ये दोनों वीवो फोन Vivo Y21T और Vivo Y33T नाम के साथ मार्केट में सेल के लिए उपलब्ध है। वहीं आज एक बार फिर से भारत में अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए वीवो ने इसी सीरीज़ में एक और नया मोबाइल फोन vivo Y21e अनाउंस कर दिया है। 

वीवो वाई21ई स्मार्टफोन इंडिया में 12,990 रुपये की कीमत पर लॉन्च हुआ है जो आज से ही बिक्री के लिए उपलब्ध हो गया है। ये फोन 3 जीबी प्लस 64 जीबी स्टोरेज और 0.5 जीबी एक्सटेंडेड रैम है। 

वीवो वाई21ई  स्मार्टफोन  मिडनाइट ब्लू और डायमंड ग्लो दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। वाई21ई स्मार्टफोन बिल्कुल नए स्नैपड्रैगन 680 मोबाइल प्लेटफॉर्म और 5000 एमएएच की बैटरी द्वारा संचालित है।

वीवो इंडिया के ब्रांड रणनीति के निदेशक योगेंद्र श्रीरामुला ने कहा, "विवो वाई-सीरीज का लक्ष्य उनके लिए है, जिनके पास इमर्सिव एक्सपीरियंस और बेहतर तकनीक के लिए एक आकर्षण है। इस लॉन्च के साथ, हम ग्राहकों को विभिन्न श्रेणियों में स्मार्टफोन की एक विविध रेंज की पेशकश करके एक मजबूत पोर्टफोलियो स्थापित करने की उम्मीद करते हैं।"

Vivo Y21e की स्पेसिफिकेशन्स

वीवो वाई21ई में 16.55 सेमी (6.51 इंच) एचडी प्लस हेलो फुल व्यू डिस्प्ले है, जो एक इमर्सिव व्यूइंग अनुभव के लिए इन-सेल तकनीक के साथ है।

स्मार्टफोन 18 वॉट फास्ट चार्ज के साथ रिवर्स चाजिर्ंग के साथ आता है जो स्मार्टफोन को पावर बैंक में बदल देगा।

'मल्टी टर्बो 5.0' फीचर डेटा कनेक्शन, सिस्टम प्रोसेसर स्पीड को बढ़ाता है और पावर सेविंग परफॉर्मेंस को सुनिश्चित करता है।

रियल कैमरे में 13 एमपी का प्राइमरी सेंसर और 2 एमपी का सुपर मैक्रो कैमरा है। डिवाइस फेस ब्यूटी मोड के साथ 8 एमपी का सेल्फी कैमरा प्रदान करता है।
 

You can share this post!

ना पैट्रोल ना चार्जिंग की दिक्कत, एक बार में 2 हजार किलोमीटर तक चलेगी ये बाईक

Amazon Great Republic Day Sale: अमेजन दे रहा शानदार ऑफर, ये प्रोडक्ट्स मिलेंगे सस्ते

Leave Comments