होम / ऑटो/गैजेट

Ola Scooter की टेस्ट राइड शुरू, भाविश ने कहा; रुलाओगे क्या?

Ola Scooter की टेस्ट राइड देश में शुरू हो गई है। जिसके बाद कस्टमर ने इस पर अपनी प्रतिक्रया देनी शुरू कर दिया। साथ ही लोगों को Ola Electric खूब पंसद आ रही है।

तस्वीर: ट्विटर

नई दिल्लीः भारत की प्रसिद्ध ओला कंपनी ने अपनी  Ola Electric स्कूटर की टेस्ट ड्राइव देश के मैट्रो शहर बेंगलुरू, अहमदाबाद, दिल्ली समेत कोलकाता में देना शुरू कर दी है। ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर की लॉन्च से बुकिंग तक लोगा का ओला कंपनी को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। वाहन निर्माता कंपनी ने जब गांड़ी की टेस्ट राइड के लिए कैंप लगाए तब लोगों की टेस्ट राइड लेने के लिए भारी भीड़ लग गई।

लोगों के रिस्पांस मिलने पर ओला कंपनी के CEO भाविश अग्रवाल ने कस्टमर्स का शुक्रिया किया। रिपोर्ट्स की माने तो ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटर की बजार में खूब डिमांड है। कुछ महिने पहले कंपनी ने स्कूटर को दो वैरिएंट्स में लॉन्च किया था। इसमें बैस वैरिएंट Ola S1 और टॉप स्पेसिफिकेशन वाला Ola S1 Pro वैरिएंट शामिल है। देखा जाए तो दोनों वैरिएंट्स  दिखनें में एक जैसी डिजाइन के हैं। वहीं S1 वैरिएंट में पावर के लिए 2.98 kwh और S1 pro वैरिएंट के लिए 3.97 kwh का बैटरी पैक दिया गया है। 

यह भी पढ़ेंः अफगानिस्तान में पत्रकारों की हालत बदतर, महिला पत्रकार खोमचा लगाने को मजबूर

Ola कंपनी के CEO ने कहा रुलाओगे क्या?

 

टेस्ट ड्राइव कैंप्स पर Ola Scooter की टेस्ट राइड लेने पर कस्टमर्स ने अपने-अपने रिव्यू सोशल मीडिया पर देने शुरू किए। जिसके बाद कस्टमर्स के एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए Ola कंपनी के CEO भावेश अग्रवाल ने मजाक भरे अंदाज में लिखा की अब रुलाओगे क्या?

कस्टमर ने दिए रिव्यू

 

कस्टमर्स ने स्कूटर की टेस्ट राइड के बाद कहा कि Ola Scooter में क्रूज कंट्रोल, बेहतर पिकअप और अच्छी रेंज जैसे गजब के फीचर्स दिए गए हैं। जिस किसी को भी टेस्ट राइड लेनी हो जल्दी से आजाए। कस्टमर्स ने इलेक्ट्रिक स्कूटर को अपनी पंसद बताते हुए इसे खरीदने के लिए भी कहा।

 

Related Tags:
Ola-Cab -Ola-Electric -CEO -Bhavish-Aggrawal टेक्नोलॉजी-की--खबरें -Indian-Vehicle -E-Scooter

You can share this post!

यूट्यूब ने किया बड़ा बदलाव, अब नहीं देख सकेंगे वीडियो पर कितने आए डिसलाइक

Honda की CB150X बाइक लॉन्च, कायल करने वाला लुक; जानें कीमत

Leave Comments