होम / ऑटो/गैजेट

Mahindra Bolero 2022 का किलर लुक आया सामने, SUV की खासियतें चुरा लेंगी आपका दिल

महिंद्रा एंड महिंद्रा जल्द ही इंडियन मार्किट में ग्राहकों की पसंदीदा Mahindra Bolero 2022 लॉन्च करने वाली है। इस SUV का लोगों को लंबे समय से बेसब्री से इंतजार है।

नई दिल्ली: महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) जल्द ही इंडियन मार्किट में ग्राहकों की पसंदीदा  Mahindra Bolero 2022 लॉन्च करने वाली है। बोलेरो का जलवा हमेशा से ही इंडियन कार लवर्स के सिर चढ़कर बोलता है। नई महिंद्रा बोलेरो को टेस्टिंग के दौरान कई बार देश की सड़कों पर देखा गया है। नई बोलेरो के फीचर्स की सारी जानकारी भी सामने आ चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बोलेरो फेसलिफ्ट में सिर्फ कॉस्मैटिक बदलाव किए जाएंगे। महिंद्रा की नई बोलेरो दो रंगों के एक्सटीरियर के साथ आएगी। जानकारी के मुताबिक, महिंद्रा ने बोलेरो के अगले हिस्से में दो एयरबैग्स दिए हैं।

इसे भी पढ़ें- स्कॉर्पियो का नया अवतार देख धड़केगा कार लवर्स का दिल, जानें लॉन्चिंग से लेकर फीचर्स की डिटेल

नई बोलेरो में होंगे ये फीचर्स 

खबर के अनुसार, महिंद्रा ऑटोमोटिव जून 2022 में नई Bolero लॉन्च करेगी। वहीं कंपनी ने अभी तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। इस एसयूवी के टॉप मॉडल के अगले हिस्से में फॉगलैंप हाउसिंग दी गई है। वहीं, हेडलैंप का डिजाइन पहले जैसा है लेकिन इसके अंदर के डिजाइन में कुछ बदलाव किए गए हैं। बोलेरो के फेसलिफ्ट में बदला हुआ डैशबोर्ड और अपहोस्ट्री मिल सकती है। इसके केबिन में भी कुछ बदलाव देखे जा सकते हैं। कार के साथ एबीएस, ईबीडी, पार्किंग सेंसर्स और स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स स्टैंडर्ड होंगे। 

इसे भी पढ़ें- अगर शेयर मार्केट में लगाते हैं पैसा तो फौरन खरीदे लें ये शेयर, खूब होगा मुनाफा

नई बोलेरो में मिलेगा मौजूदा इंजन 

बोलेरो के नए फेसलिफ्ट में मौजूदा मॉडल वाला 1.5 लीटर इंजन मिल सकता है। ये इंजन 75 बीएचपी ताकत और 210 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स दिया गया है। बोलेरो एक लीटर डीजल में 16.7 किमी तक चलती है। बता दें कि महिंद्रा नई जनरेशन बोलेरो के अलावा स्कार्पियो पर भी काम कर रही है। जिसे जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है। स्कॉर्पियो भी एक दम नए लुक में आने वाली है। हालांकि नई जनरेशन स्कॉर्पियो मौजूदा SUV की जगह नहीं लेगी। बल्कि दोनों स्कार्पियो एक साथ बेची जाएंगी।  

बिजनेस से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें Business News in Hindi  

You can share this post!

चिलचिलाती गर्मी से पाएं छुटकारा, महज 500 रुपये में घर लाएं ये ब्रांडेड कूलर्स

इटली की कंपनी TACITA से Okinawa ने मिलाया हाथ, इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स लॉन्च की तैयारी

Leave Comments