होम / ऑटो/गैजेट

एप्पल 27 इंच मिनी एलईडी प्रोमोशन तकनीक के साथ आईमैक 2022 में करेगा लॉन्च

एप्पल अपना 27-इंच का मिनी आईमैक AppleInsider मिनी-एलईडी और प्रोमोशन तकनीक के साथ 2022 की शुरुआत में लॅान्च करने की तैयारी में है।

तस्वीर: ट्विटर

नई दिल्लीः एप्पल अपना 27-इंच मिनी एलईडी और प्रोमोशन तकनीक के साथ नया आईमैक कथित तौर पर अगले साल 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च करने का प्लान बना रहा है। मेकरियूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, डिस्प्ले सप्लाई चेन कंसल्टेंट्स के सीईओ रॉस यंग के अनुसार, 27-इंच आईमैक डिस्प्ले में प्रोमोशन होगा। जो 24 हट्र्ज और 120 हट्र्ज के बीच एक अनुकूली रिफ्रेश रेट की अनुमति देगा।

इसके अलावा, आईमैक के लिए 27-इंच के डिस्प्ले में मिनी-एलईडी बैकलाइटिंग की सुविधा होगी, जिसका अर्थ है कि इसमें एक्सडीआर ब्रांडिंग होगी। इस साल की शुरूआत में, एप्पल ने 12.9-इंच आईपेड प्रो सहित मिनी-एलईडी डिस्प्ले के साथ कुछ अन्य उत्पाद पेश किए।

जाने शुरुआती कीमत

आईफोन निर्माता ने हाल ही में 14 और 16-इंच मॉडल में सभी नए एम1 प्रो और एम1 मैक्स द्वारा संचालित मैकबुक प्रो लॉन्च किया है। नया 14-इंच मैकबुक प्रो मॉडल 194,900 रुपये और शिक्षा के लिए 175,410 रुपये से शुरू होता है और 16 इंच मैकबुक प्रो मॉडल 239,900 रुपये और शिक्षा के लिए 215,910 रुपये से शुरू होता है। एम1 प्रो और एम1 मैक्स के साथ नए मैकबुक प्रो मॉडल आज ही एप्पलडॉटकॉम/इन/स्टोर पर ऑर्डर करने के लिए उपलब्ध हैं। वे ग्राहकों के पास पहुंचना शुरू कर देंगे और 26 अक्टूबर से चुनिंदा एप्पल स्टोर्स पर उपलब्ध होंगे।

जाने I Mac के फीचर्स

कंपनी ने एक बयान में कहा कि मैकबुक प्रो का उद्देश्य ग्राउंडब्रेकिंग प्रोसेसिंग, ग्राफिक्स और मशीन लनिर्ंग (एमएल) प्रदर्शन देना है। चाहे वह बैटरी पर चल रहा हो या प्लग इन हो। साथ ही साथ इसकी अद्भुत बैटरी लाइफ भी है। नया मैकबुक प्रो नोटबुक्स की अब तक की सबसे मजबूत लाइनअप बनाने के लिए एम1 के साथ 13-इंच मैकबुक प्रो से जुड़ता है।एम1 प्रो और एम1 मैक्स में सीपीयू, एम1 की तुलना में 70 प्रतिशत तेज सीपीयू प्रदर्शन प्रदान करता है, इसलिए एक्सकोड में प्रोजेक्ट संकलित करने जैसे कार्य पहले से कहीं अधिक तेज हैं।

You can share this post!

जुकरबर्ग देंगे 10 हजार लोगों को रोजगार, नए कलेवर के साथ बदलेंगे फेसबुक का नाम

Test News

Leave Comments