होम / वायरल

मोबाइल कवर बना सुरक्षा कवच, मोबाइल कवर में फसी गोली

ब्राजील में एक शख्स की जान मोवाइल कवर की वजह से बच गई। उस पर बंदूक से जानलेवा हमला हुआ था, जिसमे गोली उसके मोबाइल कवर में जाकर फस गई।

सांकेतिक तस्वीर

नई दिल्लीः ब्राजील में एक अपराधिक घटना सामने आई है। घटना काफी हैरान करने वाली है, दरअसल ब्राजील में एक आदमी पर कुछ दिन पहले बदमाशों ने बंदूक से जानलेवा हमला किया था। हमले में गोली आदमी को न लग कर उसके फोन कवर पर जा अटकी। जिससे उसकी जान बच गई। आदमी की किस्मत इतनी अच्छी थी, की उसकी इस हादसे में जान बच गई और उसने सामने से आ रही मौत को मात दे दी। 

जाने पूरा मामला 

दरअसल  बात 7 अकटूबर की है। यह घटना ब्राजील की है। Lad Bible नाम के एक स्थानीय अखबार के मुताबिक एक शख्स पर कुछ अपराधियों ने गोली से जानलेवा हमला किया था। हमले में शख्स को सिर्फ हल्की सी खरोच आई है। गोली शख्स के कमर पर लगती लेकिन मोबाइल फोन के कवर में जाकर गोली फस गई जिस कारण से गोली शख्स को छू तक न सकी, और एक बड़ा हादसा होने से टल गया। शख्स की किस्मत बड़ी बुलंद थी, और उसकी जान बच गई। मिली जानकारी के मुताबिक उसके साथ हमले से पहले लूटपाट की कोशिश की गई थी। शख्स के विरोध करने पर बदमाशों ने उस पर गोली चला दी। बदमाश मौके से फरार हो गए अभी तक उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। ब्राजील में गोली चलाने की अपराधिक घटना आम सी बात है।

गोली से छतिग्रस्त हो गया फोन, शख्स को नहीं लगी चोट

हादसे के बाद शख्स को तत्काल पेट्रोलिना शहर के यूनिवर्सिटी अस्पताल में एडमिट करवाया गया। जहां पर उसका प्राथमिक इलाज किया गया। फिलहाल शख्स की पहचान छिपा दी गई है। डॅाक्टर इस बात से हैरान हो गए, कि गोली शख्स को नहीं लगी बल्की उसके फोन कवर पर जाकर फस गई जिस पर मार्वेल फिल्म के हल्क की फोटो बनी थी, और मोबाइल पूरी तरह चकानाचूर हो गया। जिसके बाद फोन की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी।

Related Tags:
-MobileCover -Brazil -Bullet -GangsterAttack -GangsterNews -MafiaWar -Shootout -Criminal -MarvelFan LifeSafe HulkHogan

You can share this post!

कभी घर में बाथरूम नहीं था तो घर के बाहर नहाना पड़ा, Millionaire मॅाडल की कहानी

ये चिंपैंजी जम के धुलता है कपड़े, साबुन भी लगाता है; देखें वायरल वीडियो

Leave Comments