होम / खेल-खिलाड़ी

T20 World Cup में मेंटोरशिप के लिए एक भी पैसा नहीं लेंगे Ms Dhoni

भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महंद्र सिंह धोनी के हाथो एक नई जिम्मेदारी सोपी गई है। धोनी T20 World Cup में इस बार मेंटर की भूमिका निभाएंगे वो भी बिना फीस के।

भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान महंद्र सिंह धोनी

नई दिल्लीः आईपीएल खत्म होते ही भारतीय क्रिकेट टीम T20 World Cup की ओर ध्यान केंद्रित करेगी। भारतीय क्रिकेट टीम के जोश को बुलंद करने के लिए इस बार पूर्व कप्तान महंद्र सिंह धोनी भी अपनी मेंटर के रूप में अहम भागीदारी रखेंगे। खास बात ये है कि धोनी मेंटर के तौर पर BCCI से किसी भी तरह की फीस चार्ज नहीं लेंगे। इस बार का टी 20 वर्ल्ड कप ओमन और UAE में होगा। 17 अक्टूबर को इसका पहला मैच खेला जाएगा। टीम इंडिया इस मैच को 24 अक्टूबर को अपना पहला मैच पाकिस्तान के साथ खेलेगी।

पूर्व कप्तान महंद्र सिंह धोनी मेंटर के तौर पर फीस नहीं लेंगेः Jai Shah

 
एमएस धोनी टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम के मेंटर के रूप में अपनी सेवाओं के लिए BCCI से कोई भी फीस चार्ज नहीं ले रहे हैं।

T20 World Cup के लिए टीम इंडिया

विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा, राहुल चाहर, रवि अश्विन, अक्षर पटेल, वरुण चक्रवर्ती, जसप्रीत बुमराह, भुवनेश्नर कुमार, मोहम्मद शमी।

Related Tags:
T20-World-Cup -MS-Dhoni -Cricket-News -Sports-News -India-Cricket-Team -IPL2021 -Indian-Cricket-League -Team-India -Cricket-Tournament

You can share this post!

टीम इंडिया का कोच बनना चाहता है ऑस्ट्रेलिया का ये पूर्व ऑलराउंडर

T-20 World Cup: Team India में अक्षर पटेल की जगह इस प्लेयर को मिली जगह

Leave Comments