होम / तमाशा जारी है
news
तमाशा जारी है

देवताओं के बाद यूपी चुनाव में उनके वाहनों की एंट्री, पहला नंबर ‘यम’ के वाहन का

अपने भीषण बागी स्वभाव से अपनी पार्टी और सरकार के सामने कई बार धर्म-संकट पैदा कर चुके सुरेंद्र सिंह को बलिया के लोग बाबा भोले के वाहन से कम नहीं मानते हैं।

news
तमाशा जारी है

जब तक है अपने पास त्रिशूल, हाइपरसोनिक मिसाइल को जाओ भूल

चीन ने परमाणु सक्षम हाइपरसोनिक मिसाइल का अपना पहला परीक्षण कर लिया है। दूसरी ओर यूपी की एक फर्म ने पारंपरिक भारतीय हथियारों से प्रेरित होकर सुरक्षा बलों के लिए 'त्रिशूल' और 'वज्र' जैसे हथियार बनाए हैं।

news
तमाशा जारी है

यूपी में किसानों की मौत से जगी कांग्रेस को नई जिंदगी की आस

कांग्रेस के घाघ नेताओं के लिए ये समझना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन भी है कि नेहरू-गांधी परिवार का कोई वारिस राजनीति में जनता की तकलीफों को इतनी गंभीरता से ले सकता है।

news
तमाशा जारी है

यूपी में मचा बहुत बवाल है,पता क्या करना चुनाव है, और क्या !

गंगा-जमुना के दोआब की तरह उपजाऊ राजनीतिक जमीन वाले यूपी में चुनाव के करीब आते ही तरह-तरह के गड़े मुर्दे उखाड़ने की कवायद पूरे जोर-शोर से होने लगती है।

news
तमाशा जारी है

'फूट' खेत में उपजे सब केहू खाय, घर में उपजे घर खा जाय

खेत में उपजी फूट तो खत्म भी हो जाती है लेकिन परिवार में अगर एक बार फूट पैदा हो गई तो उसे खत्म करना कठिन ही नहीं नामुमकिन है।

news
तमाशा जारी है

कुछ तो उपाय करो राहुल भाई, अब कांग्रेस-दुर्दशा और ना देखी जाई

पिछले 7 साल में कांग्रेस और उसके रहनुमा ना जाने किस उम्मीद में मोदी के कांग्रेस मुक्त भारत के दावे को हकीकत में बदलने के लिए जी-तोड़ कोशिशों में लगे हैं।

news
तमाशा जारी है

कांग्रेस की डगमगाती नैया के खेवैया बन गए कन्हैया

देश के लिए कन्हैया की तड़प से “अंजान” सीपीआई के एक नेता का कहना है कि कन्हैया कुमार के भीतर क्रांति की ज्वाला नहीं बल्कि सत्ता पाने की तड़प है।

news
तमाशा जारी है

पंजाब में इस्तीफों का दौर: अध्यक्ष सिद्धू, कोषाध्यक्ष चहल के बाद आज ही मंत्री बनी रजिया ने भी दिया इस्तीफा

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी से सिद्धू् के इस्तीफे के कुछ ही घंटों के भीतर मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार की महिला मंत्री रजिया सुल्तान ने इस्तीफा दे दिया।

news
तमाशा जारी है

बिहार में किसका घर भर रहा ‘हर घर नल का जल’

नदियों, झरनों, तालाबों और कुओं का पानी पीकर 80-90 साल की उमर काट देने वालों के देश में ये बताया जाने लगा कि मिनरल वाटर के अलावा कोई भी पानी पीना खतरनाक है।

news
तमाशा जारी है

Video: पाकिस्तान का यार है सिद्धू, सीएम बनाने का करूंगा विरोध: कैप्टन अमरिंदर सिंह

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के दोस्त हैं। उन्होंने नवजोत सिंह सिद्धू की सीएम उम्मीदवारी का भी विरोध किया है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि नवजोत सिंह की दोस्ती पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान, सेना प्रमुख बाजवा से है

news
तमाशा जारी है

'नवजोत सिंह सिद्धू, राघव चड्ढा और पंजाब पॉलिटिक्स में राखी सावंत'

नवजोत सिंह सिद्धू ने केजरीवाल को घेरते हुए कहा कि दिल्ली में भी किसानों को तय कीमत से कम मिल रहा है। केजरीवाल सरकार ने केंद्र सरकार के निजी मंडी के कानून को लागू किया है।

news
तमाशा जारी है

‘TIME’ मैगज़ीन की उल्टी बानी, मोदी कट्टर ‘मुल्ला’ लिबरल

ये सच है कि हर किसी का Time कभी न कभी जरूर आता है। अब कुछ महीने पहले कौन सोच सकता था कि पाकिस्तान की जेल में बंद तालिबान के नेता मुल्ला अब्दुल गनी बरादर का Time भी आएगा।

news
तमाशा जारी है

‘लल्लू’ का फरमान, टिकट के लिए पहले करो 11 हजार का दान

इस फरमान के साथ ही ये तो साफ हो गया कि कांग्रेस के सूबे के अध्यक्ष अजय कुमार ‘लल्लू’ कतई ‘लल्लू’ नहीं हैं। उन्होंने अपना नाम दूसरों को ही ‘लल्लू’ बनाने के लिए जानबूझ कर रखा है।

news
तमाशा जारी है

हिंदू दुनिया के सबसे सहनशील बहुसंख्यक, अफगानिस्तान नहीं बनेगा भारत: जावेद अख्तर

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने शिवसेना (Shiv Sena) के मुखपत्र 'सामना' में छपे संपादकीय में बताया है कि उन्हें ये लेख लिखने की जरूरत क्यों पड़ी।

news
तमाशा जारी है

एक बार फिर सुगबुगाहट जारी, लगता है अब ‘ठाकुर’ की बारी...

हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर को भाजपा हाईकमान ने पिछले पांच दिनों में दूसरी बार दिल्ली के दरबार में हाजिरी देने के लिए तलब किया है। इसके बाद से ही ठाकुर की गद्दी पर खतरे की अटकलें लगने लगी हैं।

news
तमाशा जारी है

‘कर-नाटक’ में विधायक जी को माया मिली न मंत्री का पद

‘कर-नाटक’ के आदती विधायक जी ने सामने आई लक्ष्मी को ठुकराया और भविष्य में मंत्री का पद हासिल करके की इच्छा जताई। लगता है कि विधायक जी ने ये पुरानी कहावत नहीं सुनी थी कि ‘दुविधा में दोनों गए, माया मिली न राम।

news
तमाशा जारी है

सुनो साध्वी के बोल अनमोल, देश में जुए के अड्डे दो खोल

‘मामा’ की सरकार ने लोगों और सरकार की माली हालत सुधारने का सनातन फार्मूला अजमाने का फैसला किया तो आधुनिकता के लंबरदारों को उसका विरोध करना ही था। उधर कौटिल्य के अर्थशास्त्र से प्रेरित दुनिया के आधुनिक देश कैसिनो खोलकर अपने लोगों को मालामाल कर रहे हैं।

news
तमाशा जारी है

अब MLC से सिलेंडर ना भरात है, महंगाई डायन...

कांग्रेस के यूपी के MLC दीपक सिंह ने पत्र लिखकर अपने सरकारी आवास में लकड़ी का चूल्हा बनाने को कहा है। क्योंकि अब वह 975 रुपये का सिलेंडर भरवाने में असमर्थ हैं। जबकि एमएलसी साहब को साफ पता है कि लकड़ी भी अब कोई सस्ती चीज नहीं रही।

news
तमाशा जारी है

बुझा सियासत का 'चिराग' तब याद आए राम विलास पासवान!

सरकार किसी की भी हो 12 जनपथ के इस बंगले और 90 के दशक के बाद से 2019 तक केंद्र में बनने वाली सरकार में राम विलास पासवान की कुर्सी मानों पक्की रहती थी लेकिन राम विलास पासवान के निधन के बाद से इस बंगले की अहमियत भी मानों कम होने लगी।

news
तमाशा जारी है

पश्चिम बंगाल में भाजपा के साथ फिर से ‘खेला होबे’!

मुकुल रॉय का दावा है कि उनके संपर्क में आने वाले भाजपा के 24 विधायक इतने बेचैन हो चुके हैं कि वो सभी किसी भी क्षण पाला बदल सकते हैं। भाजपा के चार विधायक पहले ही टीएमसी में शामिल हो चुके हैं।

news
तमाशा जारी है

 है जयप्रकाश वह जो न कभी, सीमित रह सकता घेरे में...

छपरा की जेपी यूनिवर्सिटी के पोलिटिकल साइंस के एम.ए. के पाठ्यक्रम से जयप्रकाश नारायण और राममनोहर लोहिया के विचारों को हटाने का फैसला कर लिया गया था। लालू जब इस खबर पर लाल हुए तो नीतीश कुमार को लगा कि मामला कुछ गड़बड़ हो गया है।

news
तमाशा जारी है

आखिरकार लौट के सिद्धू घर को आये...

सिद्धू को जब थर्ड अंपायर हरीश रावत के फैसलों पर भरोसा नहीं रहा तो सीधे अपनी मांगों को लेकर आलाकमान की शरण में जाकर गुहार लगाने के लिए दौड़े। लेकिन कैप्टन अमरिंदर की चुस्त फील्डिंग ने उनको रन आउट कर दिया। आलाकमान ने उनको मिलने का समय नहीं दिया।

news
तमाशा जारी है

मथुरा में मांस-मदिरा के व्यापारी खोलेंगे दूध-माखन की दुकान

मथुरा के सात कस्बों-वृन्दावन, गोवर्धन, नन्दगांव, बरसाना, गोकुल, बलदेव और महावन में मांस की दुकानों और मयखानों को बंद करने की योगी की इस घोषणा से कुछ लोगों को हैरानी भी हुई।

news
तमाशा जारी है

नरसिंहानंद सरस्वती ने BJP की महिला नेताओं के खिलाफ की 'गंदी बात', विवादों से रहा है पुराना नाता

यति नरसिंहानंद सरस्वती किसी लाइव इंटरव्यू के लिए तैयार बैठे थे। इंटरव्यू शुरू होने से पहले ही उन्होंने बीजेपी की महिला नेताओं के बारे में जो कुछ बोला उसे वहां पर खड़े किसी शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया जिसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया।