होम / बोलती तस्वीरें

लखीमपुर में राहुल-प्रियंका पहुंचे पीड़ित किसानों के घर, देखें तस्वीरें

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के पीड़ित परिवारों से मुलाकात के दौरान हजारों की संख्या में गांववाले मौजूद रहे। कांग्रेस नेताओं ने परिवार के साथ लगभग आधा घंटे से ज्यादा समय बिताया।

राहुल और प्रियंका ने लखीमपुर खीरी घटना में पीड़ित परिवार के परिजनों से की मुलाकात

लखीमपुरी हिंसा मामले में सियासत बढ़ती ही जा रही है। बुधवार को प्रियंका गांधी को रिहा किए जाने के बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी पीड़ित परिवारों से मुलाकात करने बहराइच पहुंच गए हैं। बहराइच में राहुल और प्रियंका गांधी ने गुरविंदर सिंह के परिजनों से मुलाकात की। वहीं इसके बाद राहुल और प्रियंका पलिया के किसान लवप्रीत सिंह के परिजनों से मिले। प्रियंका गांधी ने मृतक पत्रकार रजत के पिता से मुलाकत करके उनसे बातचीत की। इस दौरान राहुल गांधी और प्रियंका ने किसान नक्षत्र सिंह के परिजनों से संवेदना व्यक्त की। बता दें कि इस दौरान उनके साथ छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल, पंजाब के सीएम चन्नी के साथ राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा भी मौजूद रहे।

पीड़ित परिवार से मिले राहुल गांधी

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के पीड़ित परिवारों से मुलाकात के दौरान हजारों की संख्या में गांववाले मौजूद रहे। कांग्रेस नेताओं ने परिवार के साथ लगभग आधा घंटे से ज्यादा समय बिताया।

राहुल-प्रियंका पीड़ितों से मुलाकात के दौरान उनके गले मिले

राहुल गांधी और प्रियंका ने इस मुलाकात के दौरान कहा, कांग्रेस हर तरह से किसानों के साथ है। उन्होंने न्याय की इस लड़ाई में हर तरीके से मदद का वादा भी किया।

मुलाकात के दौरान राहुल-प्रियंका ने पीड़ितों से उनकी समस्याएं जानी

राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के पीड़ित परिवारों से मुलाकात के दौरान हजारों की संख्या में गांववाले मौजूद रहे। कांग्रेस नेताओं ने परिवार के साथ लगभग आधा घंटे से ज्यादा समय बिताया। इस दौरान राहुल-प्रियंका ने पीड़ितों के पास बैठकर उनका दर्द साझा किया।

पीड़ितों से मुलाकात के बाद प्रियंका गांधी ने मीडिया से की बात

प्रियंका गांधी ने पीड़ित परिवारों से मुलाकात के बाद मीडिया से बातचीत की है।उन्होंने बताया, मैं लखीमपुर घटना में मारे गए बीजेपी कार्यकर्ताओं के घर भी जाना चाहती थी लेकिन मुझे मना कर दिया गया। मेरी संवेदना उनके परिजनों के साथ भी है।

लखीमपुर घटना का एक और वीडियो आया सामने

लखीमपुर खीरी घटना का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि किसान आगे खड़े हुए हैं और उन्हें पीछे से कार रौंदते हुए जा रही है।

Related Tags:
lakhimpur-khiri-case -lakhimpur-khiri-lataest-news -rahul-gandhi -priyanka-gandhi -today-latest-news -आज-की-ताजा-खबर

You can share this post!

तस्वीरों में देखें ऋषिकेश में पीएम मोदी ने कैसे किया ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन

Birthday special; तस्वीरों में देखें महानायक का सफर

Leave Comments