होम / बकैती

महिला सिपाही प्रियंका मिश्रा को मिला वेब सीरीज में काम करने का ऑफर

अपनी सर्विस रिवॉल्वर के साथ वीडियो वायरल होने बाद चर्चा में आई पुलिस सिपाही प्रियंका मिश्रा का इस्तीफा मंजूर हो गया है। अब नीयम के अनुसार विभाग में उन्हें 1.80 लाख रुपये जमा करने होंगे।

प्रियंका मिश्रा को मिला वेब सीरीज में काम करने का ऑफर

नई दिल्ली: अपनी सर्विस रिवॉल्वर के साथ सोशल मीडिया में वीडियो वायरल होने बाद चर्चा में आई पुलिस सिपाही प्रियंका मिश्रा को वेब सीरीज का ऑफर मिला है। प्रियंका ने कहा कि, न मैंने रिश्वत ली, न किसी का खून किया। बस शौक के लिए वीडियो बनाया। उस पर आई प्रतिक्रियाओं ने मुझे नौकरी छोड़ने पर मजबूर कर दिया। लोग मुझे अपराधी बता रहे थे। वर्दी पर सवाल खड़े कर रहे थे, जो मुझसे बर्दाश्त नहीं हुआ। इसलिए मुझे इस्तीफा देना ही ठीक लगा।

प्रियंका ने कहा कि अगर उनको मॉडलिंग या एक्टिंग का अच्छा मौका मिलता है तो जरूर इस फील्ड में जाना चाहेंगी। प्रियंका मिश्रा को एक वेब सीरीज से ऑफर भी आया है। गौर तलब है की उन्होंने अभी इस ऑफर को स्वीकार या अस्वीकार नहीं किया है। उनका कहना है कि वो सोच समझकर निर्णय लेंगी। 

इसके पहले प्रियंका का इस्तीफा मंजूर हो गया है, लेकिन अब नियम के अनुसार विभाग में उन्हें 1.80 लाख रुपये जमा करने होंगे। इन 1.80 लाख रुपयों में  1.52 लाख प्रशिक्षण में खर्च सरकारी धनराशि के हैं, और बाकी अन्य देय हैं। इस संबंध में प्रियंका मिश्रा को एसएसपी की ओर से एक नोटिस दिया गया है। प्रियंका मिश्रा को विभाग से इस्तीफा मंजूर होने का मलाल है।

प्रियंका इस्तीफा नहीं देती अगर...

प्रियंका ने अपनी साथी सिपाहियों से कहा कि अगर, उन्हें कोई समझाता तो वो इस्तीफा वापस ले लेतीं। अब प्रियंका  सिविल सर्विसेज की तैयारी करना चाहती हैं। मामले के चर्चा में आने के बाद से ही प्रियंका के इंस्टाग्राम के फॉलोअर्स बढ़ते जा रहे हैं। मामले की शुरूआत में उनके पांच हजार फॉलोअर थे जो सोमवार रात तक  48 हजार हो चुके हैं।
मूलतः कानपुर की रहने वाली प्रियंका मिश्रा दस अक्टूबर 2020 को पुलिस विभाग की सिपाही बनी थी।

24 अगस्त को प्रियंका का वीडियो हुआ था वॉयरल

 24 अगस्त को उनका सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें वो बैक ग्राउंड म्यूजिक पर रिवाल्वर के साथ नजर आ रही थी। वीडियो सामने आने के बाद एसएसपी ने प्रियंका मिश्रा को लाइन हाजिर कर दिया था। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर उनके बारे में खूब सारे कमेंट किए जाने लगे। इसी मामले के बढ़ने पर उन्होंने एसएसपी मुनिराज जी. को अपना इस्तीफा सौंप दिया था। यह इस्तीफा एसएसपी ने मंजूर कर लिया था। अब प्रियंका मिश्रा को एक नोटिस दिया गया है। इसमें उनसे प्रशिक्षण में खर्च 1.52 लाख रुपये और अन्य देय के रूप से 28 हजार रुपये विभाग में जमा करने के लिए कहा गया है।

Related Tags:
Priyanka-Mishra -Revolver-Rani -IAS -Uttar-Pradesh-Police

You can share this post!

भैंसे पर चढ़कर पर्चा भरने पहुंचा उम्मीदवार

OMG: बिहार में छठीं क्लास के दो बच्चों के खातों में आए 900 करोड़ रुपये, जानिए फिर क्या हुआ

Leave Comments