होम / बात देश की

मनमोहन सिंह की हालत स्थिर, रुटीन चेकअप के लिए पहुंचे थे AIIMS

उन्हें पोस्ट कोरोना कॉम्प्लिकेशंस की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल, एम्स के कॉर्डियो टॉवर में डॉ नितीश नायक (Dr Girish Nayak) की टीम...

फाइल फोटो

नई दिल्ली: साल 2004 से 2014 तक देश के प्रधानमंत्री रहे डॉ मनमोहन सिंह की तबियत बिगड़ने की खबर आ रही है। उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, उन्हें एम्स (AIIMS) के कॉर्डियो टॉवर में रखा गया है और डॉ नितीश नायक की टीम उनकी देखभाल कर रही है। फिलहाल ये जानकारी नहीं मिल पाई है कि उन्हें क्या दिक्कत हो रही है। हालांकि अब ये खबर आ रही है कि वो रुटीन चेकअप के लिए एम्स पहुंचे थे। उनकी हालत पूरी तरह से स्थिर है और वो स्वस्थ हैं।

पोस्ट कोरोना कॉम्प्लिकेशंस ?

डॉ मनमोहन सिंह इस साल अप्रैल महीने में कोरोना से संक्रमित हो गए थे। उन्हें 19 अप्रैल को एम्स में भर्ती कराया गया था। उन्हें कोरोना के दोनों टीके भी लग चुके थे। लेकिन सूत्रों का कहना है कि उन्हें पोस्ट कोरोना कॉम्प्लिकेशंस की वजह से अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन बाद में कांग्रेस पार्टी के सचिव प्रणव झा ने ट्वीट करके बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह पूरी तरह से स्वस्थ हैं। 

प्रणव झा ने बताई पूरी बात

कांग्रेस पार्टी में मीडिया का काम देखने वाले प्रणव झा ने ट्विटर पर स्थिति साफ की। उन्होंने कहा कि डॉ मनमोहन सिंह की खराब तबियत को लेकर कुछ अफवाहें उड़ रही हैं, जो पूरी तरह से गलत हैं। उन्होंने बताया कि डॉ मनमोहन सिंह की तबियत स्थिर है। उन्होंने बताया कि वो एम्स रुटीन चेकअप के लिए पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि अगर इस मामले में कोई और जानकारी मिलती है, तो वे मीडिया के दोस्तों से इस बात को साझा करेंगे।

 

एम्स में देखे जाने की वजह से उड़ी अफवाह?

सूत्रों के मुताबिक, मीडिया से जुड़े लोगों ने उन्हें एम्स में देखा। उस समय वो कुछ जांचों से गुजर रहे थे। ऐसे में अफवाहों के आधार पर मीडिया में खबरें चलने लगी। हालांकि आधिकारिक तौर पर अब कांग्रेस प्रवक्ता ने स्थिति साफ कर दी है।

 

Related Tags:
Manmohan-Singh -Ex-Prime-Minister -AIIMS -Cardio-Department -DR-Girish-Nayak -Dr-Manmohan-Singh

You can share this post!

Lakhimpur Kheri Violence: राहुल ने राष्ट्रपति से की मांग, सुप्रीम कोर्ट के जज करें जांच

गतिशक्ति योजना का शुभारंभ, पीएम मोदी बोले-यह समग्र शासन का विस्तार

Leave Comments