होम / कुछ सुना आपने

जल्द ही राष्ट्र की आवाज बनने वाले न्यूज़ चैनल 'न्यूज इंडिया' को बधाइयों का तांता

चैनल की लांचिंग को लेकर बधाइयों का दौर भी शुरू हो चुका है। समाज के सभी वर्गों से न्यूज़ इंडिया न्यूज़ चैनल के लिए बधाइयां आनी शुरू हो चुकी हैं।

नई दिल्ली: ओमेगा टीवी मीडिया प्राइवेट लिमिटेड ग्रुप के चैनल 'न्यूज इंडिया 24x7' ने खबरों की बाजार में दस्तक दी है। इस चैनल का लोगो नवरात्र के पहले दिन ही लांच हो चुका है। जल्दी ही ये खबरिया चैनल देश के घर-घर में अपनी खबरों से दस्तक देगा। इस चैनल की लांचिंग को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। चैनल का ड्राई रन नोएडा के फिल्मसिटी से शुरू हो चुका है। इसके पहले चैनल की वेबसाइट 27 अगस्त को ही लॉन्च हो चुकी है। ‘न्यूज इंडिया’चैनल की लॉन्चिंग का काउंटडाउन भी इसके साथ ही शुरू हो गया है। नई सोच और जोश से लबरेज 'न्यूज इंडिया' की युवा टीम की कमान एडिटर इन-चीफ कम सीईओ सरफराज सैफी संभाल रहे हैं।

आपको बता दें कि 'न्यूज इंडिया' चैनल लॉन्च होने से पहले से ही सुर्खियों में है। 'न्यूज इंडिया' की वेबसाइट करीब एक महीने पहले लॉन्च हो चुकी है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी 'न्यूज इंडिया' ने कई सारे प्रयोग किए हैं। 'हम न्यूज इंडिया के लोग' और 'पत्रकारिता के पुरखे' सीरीज को लोगों ने काफी सराहा और ये दोनों ही सीरीज एक अलग प्रयोग के तौर पर सुर्खियों में रहीं। चैनल की लांचिंग को लेकर बधाइयों का दौर भी शुरू हो चुका है। देश और दुनिया की खबरों का सबसे विश्वसनीय मंच बन रहे न्यूज़ इंडिया 24x7 चैनल को उत्तर प्रदेश, राजस्थान और उत्तराखंड के मुख्यमंत्रियों जैसी बड़ी हस्तियों ने बधाई दी है। 

यह भी पढ़ेंः न्यूज़ इंडिया को उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड और राजस्थान के मुख्यमंत्रियों ने दी बधाई

 

बधाइयों के इस क्रम में 'न्यूज़ इंडिया' को राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी 'न्यूज इंडिया' को बधाई दी है। राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा ने 'न्यूज इंडिया' टीम को बधाई देते हुए ट्वीटर पर लिखा, 'न्यूज इंडिया को राष्ट्रीय स्तर न्यूज चैनल के रूप में शुरू किए जाने पर चैनल की पूरी टीम को हार्दिक बधाई। हमें आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि यह चैनल खबरों के माध्यम से समाज हित एवं राष्ट्र उत्थान की नई कहानी लिखेगा।' पूर्व सीएम ने इस संदेश को @newsindia24x7_ को टैग भी किया है।

 

'न्यूज इंडिया' न्यूज़ चैनल की तैयारियों को लेकर राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र ने बधाई देते हुए कहा, न्यूज इंडिया के नेशनल चैनल के रूप में लांचिंग की खबर जानकर प्रसन्नता है, उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'न्यूज इंडिया' के नेशनल चैनल रूप में लांच होने के बारे में जानकर प्रसन्नता है। 'न्यूज इंडिया' चैनल की पूरी टीम को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। उम्मीद है कि पत्रकारिता के स्वस्थ मूल्यों का निर्वहन करते हुए यह चैनल हर वर्ग के दर्शकों का विश्वास अर्जित करेगा। 

यह भी पढ़ेंः न्यूज़ इंडिया वेबसाइट हुई लांच, बनेगी राष्ट्र की आवाज

 

'न्यूज इंडिया' न्यूज़ चैनल की तैयारियों को लेकर राजस्थान के जयपुर के राजपरिवार की राजकुमारी दीया कुमारी ने बधाई दी है, 'न्यूज़ इंडिया को नेशनल न्यूज़ चैनल के रूप में शुरू किए जाने पर चैनल की पूरी टीम को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मुझे पूर्ण विश्वास है की यह न्यूज़ चैनल अपनी निष्पक्ष खबरों से नया अध्याय लिखेगा एवं जनता का विश्वास जीतेगा।'

यह भी पढ़ेंः नवरात्र के पहले दिन लॉन्च हुआ न्यूज़ इंडिया का लोगो, ड्राई रन शुरू

 

यह भी पढ़ेंः सरफ़राज़ सैफ़ी ने संभाली न्यूज़ इंडिया के एडिटर इन चीफ़ की कमान, जल्द होगी लॉन्चिंग

राजस्थान के चुरू से बीजेपी विधायक और राजस्थान विधानसभा में विपक्ष के नेता राजेंद्र राठौर ने बधाई दी है। उन्होंने 'न्यूज इंडिया' की टीम को बधाई देते हुए कहा, 'न्यूज़ इंडिया को राष्ट्रीय स्तर पर न्यूज चैनल के रूप में प्रारंभ किए जाने पर उनकी पूरी टीम को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। मुझे पूर्ण विश्वास है कि आने वाले समय में चैनल अपनी निष्पक्ष पत्रकारिता एवं समाज और राष्ट्रहित की खबरों के जरिए नया ​इतिहास लिखेगा।'

वहीं उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने भी न्यूज इंडिया की टीम को बधाई दी है। अजय कुमार लल्लू ने न्यूज इंडिया टीम को बधाई देते हुए लिखा, 

 

वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री और राजस्थान से बीजेपी नेता राज्यवर्धन राठौड़ ने भी 'न्यूज इंडिया' की टीम को बधाई दी है। राठौड़ ने 'न्यूज इंडिया' टीम को बधाई देते हुए ट्वीट किया। राष्ट्रीय स्तर पर न्यूज चैनल के रूप में शुरू हो रहे न्यूज चैनल 'न्यूज इंडिया' की पूरी टीम को बधाई। उन्होंने लिखा, आशा और विश्वास है कि आप अपनी रिपोर्ट और एनालिसिस के जरिए लोकहित के मुद्दों पर कदम उठाएंगे। 
 

Related Tags:
Omega-TV-Media-pvt-ltd -News-India-24x7 -Vashundhara-Raje -Rajya-Vardhan-Singh-Rathaud -Film-City -UP-CM-Yogi-Adityanath -UK-CM-Pushkar-Singh-Dhami -Rajasthan-CM-Ashok-Gehlot -wishes-for-News-India-24x7 -News-India-Launching -Sarfaraz-Saifi -Rashtra-ki-Awaz

You can share this post!

बिहार में अनूठी पहल, दुर्गा पूजा पंडाल में लगा वैक्सीनेशन कैंप

राष्ट्रपति के दौरे से पहले कश्मीर में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता, एरिया कमांडर को किया ढेर

3 Comments

Leave Comments