होम / कुछ सुना आपने

न्यूज़ इंडिया वेबसाइट हुई लांच, बनेगी राष्ट्र की आवाज

मीडिया जगत में इस नए चैनल और उसकी अनुभवी और ऊर्जावान टीम की जमकर चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर चैनल से जुड़े हर सदस्य का प्रोमो और फेसबुक लाइव जिस अंदाज में हो रहा है, वह भी अपनेआप में एक नया और बड़ा प्रयोग है। 

नोएडा के फिल्म सिटी सेक्टर-16 से 27 अगस्त की रात को न्यूज इंडिया वेबसाइट और राष्ट्रीय समाचार चैनल न्यूज इंडिया का लोगो लांच किया गया। मीडिया जगत में इस नए चैनल और उसकी अनुभवी और ऊर्जावान टीम की जमकर चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर चैनल से जुड़े हर सदस्य का प्रोमो और फेसबुक लाइव जिस अंदाज में हो रहा है, वह भी अपनेआप में एक नया और बड़ा प्रयोग है। 

फेसबुक पर इस प्रयोग को काफी सकारात्मक प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। लोग इस नए चैनल को लेकर काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। कई लोगों ने इस चैनल पर दिखाए जाने वाले कंटेंट को लेकर भी अपनी राय सामने रखी है। न्यूज इंडिया टीवी ने एक अलग मुहिम चलाई है कि वो हर एक उस चेहरे को भी स्क्रीन पर लाएगा जो कि स्क्रीन के पीछे काम करते हैं। 

यह भी पढ़ेंः CNG PNG Rates: दिल्ली-NCR में फिर बढ़े CNG और PNG के दाम, ये होंगी नई कीमतें

यह भी पढ़ेंः केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्रालय ने वाहनों के लिए BH सीरीज लांच की, होगा ये बड़ा फायदा

यह भी पढ़ेंः Alert: एक सितंबर से बदल जाएगा चेक पेमेंट से जुड़ा नियम, बैंक लागू करेगा RBI का नया नियम

Related Tags:
News-India -News-India-News-Website -News-India-Website-Launch-on-Friday -न्यूज-इंडिया-वेबसाइट -न्यूज-इंडिया-न्यूज-वेबसाइट -न्यूज-इंडिया-वेबसाइट-हुई-लांच

You can share this post!

CNG PNG Rates: दिल्ली-NCR में फिर बढ़े CNG और PNG के दाम, ये होंगी नई कीमतें

2 Comments

Leave Comments