होम / टीवी-सिनेमा

पुण्यतिथि विशेष: किशोर दा की पुण्यतिथि पर मध्यप्रदेश के नेताओं ने उन्हें किया याद

सीएम शिवराज, ज्योतिरादित्य सिंधिया, नेता प्रतिपक्ष कमलनाथ सहित कई मध्यप्रदेश के नेताओं ने उन्हें याद किया है।

फोटो- सौजन्य ट्विटर

नई दिल्ली: आज किशोर दा की पुण्यतिथि है। किशोर दा की एक अलग ही पहचान है। किशोर दा ने अपने हुनर से एक अलग शख्सियत बना ली है। बता दें कि किशोर दा की पुण्यतिथि पर उन्हें सभी नमन कर रहे हैं। आज मध्यप्रदेश के मु्ख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने उन्हें नमन करते हुए लिखा, "अपनी अनूठी आवाज और विशिष्ट अभिनय शैली से लोगों के हृदय में अलग स्थान बना लेने वाले हमारे खण्डवा के लाल, मध्यप्रदेश के रत्न, महान गायक एवं अभिनेता स्व. किशोर कुमार जी की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि। जिंदगी के सफर में... कोरा कागज था ये मन मेरा... जिंदगी एक सफर है सुहाना... जैसे असंख्य गीतों और अभिनय के साथ-साथ अपनी जिंदादिली के लिए आप सर्वदा याद आयेंगे। किशोर कुमार जी को प्रदेशवासियों की ओर से श्रद्धासुमन अर्पित करता हूं।"

 

बता दें कि किशोर दा का जन्म मध्यप्रदेश के खंडवा में हुआ था और उनका अंतिम संस्कार भी उनकी जन्म स्थली पर ही किया गया था। आज उनकी पुण्यतिथि पर आम से लेकर खास तक हर व्यक्ति उन्हें नमन कर रहा है।

वहीं ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "मध्य प्रदेश की माटी के लाल, भारतीय सिनेमा के मशहूर पार्श्वगायक, श्रेष्ठ हरफनमौला अभिनेता, किशोर कुमार जी की पुण्यतिथि पर कोटि-कोटि नमन।" 

 

नेता प्रतिपक्ष और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी ट्विट किया है। उन्होंने लिखा, "मध्यप्रदेश के खंडवा के लाल , प्रदेश का गौरव , विशिष्ट अभिनय शैली के धनी , महान गायक व अभिनेता स्व. किशोर कुमार जी की पुण्यतिथि पर विनम्र श्रद्धांजलि।"

 

बता दें कि आज किशोर  दा की पुण्यतिथि पर उनके जन्मस्थल खंडवा में भी विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें उनके गाये गीत गाए जा रहे हैं।

Related Tags:
KISHOR-DA -KISHOR-KUMAR -पुण्यतिथि -किशोर-कुमार-के-गीत -cm-shivraj -kamalnath -jyotiradity-scidhiya -news-india -आज-की-ताजा-खबर

You can share this post!

पुण्यतिथि विशेष: 70-80 के दशक के सबसे महंगे सिंगर थे किशोर, लता ने साथ गाने से किया था इनकार

किशोर कुमार ने की थी चार शादियां, दूसरी-तीसरी शादी को लेकर उठे थे विवाद

Leave Comments