होम / क्राइम

पिस्टल लेकर बुलेट पर स्टंट करना पुल‍िस दीवान के बेटे को पड़ा भारी, फोटो वायरल, मुकदमा दर्ज

पिस्टल लेकर बुलेट पर स्टंट कर रहे पुलिस के दीवान के बेटे की फोटो इंटरनेट पर वायरल हो गई। फोटो के हाथ लगने के बाद गोरखपुर के रामगढ़ताल थाने में एक FIR दर्ज की गई है।

पिस्टल लेकर बुलेट पर स्टंट करता युवक

गोरखपुर : हाथ में पिस्टल लेकर बुलेट पर स्टंट कर रहे पुलिस के दीवान के बेटे की फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस फोटो के हाथ लगने के बाद गोरखपुर के आजाद चौक के चौकी प्रभारी विशाल उपाध्याय ने आरोपित के खिलाफ रामगढ़-ताल थाने में एक FIR दर्ज कराई है। पिछले दिनों उत्कर्ष पांडेय नाम से इंस्टाग्राम पर बने एकाउंट पर हाथ में पिस्टल लेकर बुलेट पर स्टंट कर रहे पुलिस के दीवान के बेटे की इस फोटो को पोस्ट किया गया था। जिसमें युवक तारामंडल इलाके में हाथ में पिस्टल लेकर बुलेट पर स्टंट करते दिख रहा है। 

ये फोटो किसी ने इंटरनेट पर वायरल कर दी। इसके बारे में जानकारी मिलने पर रामगढ़ताल पुलिस ने खोजबीन शुरू की। पुलिस को पता चला कि इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई फोटो महराजगंज जिले में तैनात दीवान अशोक पांडेय के बेटे उत्कर्ष की है। जो कैंट क्षेत्र के सिंघड़िया में रहता है।

बड़ा भाई माडल शाप कर्मचारी की हत्या में गया जेल  

सबसे चौंकाने वाली जानकारी ये है कि एक सप्ताह पहले ही रामगढ़ताल पुलिस ने उत्कर्ष के बड़े भाई युवराज को माडल शाप में कर्मचारी की पीटकर हत्या किए जाने के मामले में जेल भेजा था। प्रभारी निरीक्षक रामगढ़-ताल सुशील शुक्ला ने बताया कि चौकी प्रभारी आजाद चौक की तहरीर पर आरोपित के खिलाफ IPC की धारा 188 और 336 के तहत केस दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: तो सावरकर को महात्मा गांधी ने दया याचिका के लिए मनाया! रक्षा मंत्री का तो यही है कहना

मुफ्त में शराब न पिलाने पर कर्मचारी को मार डाला था

तारामंडल स्थित माडल शाप में मध्य प्रदेश के रीवा जिला के पनगढ़ी निवासी मनीष प्रजापति काम करता था। 30 सितंबर की रात में मुफ्त में शराब न पिलाने पर मनबढ़ों ने पीटकर मनीष की हत्या कर दी। माडल शाप में लगे सीसी कैमरे में आरोपितों की करतूत कैद हो गई। फुटेज की मदद से पहचान कर पुलिस ने वारदात में शामिल कैंट क्षेत्र के स‍िंघड़िया में रहने वाले दीवान अशोक पांडेय के बेटे युवराज पांडेय समेत तीन युवकों को गिरफ्तार किया था। घटना के मुख्य आरोपित सुनील पासवान को भी पुलिस ने दो दिन बाद पकड़ लिया। वारदात में शामिल 10 अन्य आरोपितों की तलाश चल रही है।

Related Tags:
Bike-Stunt -Son-of-Police-Dewan -Gorakhpur -Ramgarhtal-Police-Station -Utkarsh-Pandey -Planetarium-Area -बाइक-स्टंट -पुलिस-दीवान-का-बेटा -गोरखपुर -रामगढ़ताल-थाना -उत्कर्ष-पांडेय -तारामंडल-इलाका--

You can share this post!

Narendra Giri Death Case : CBI ने आरोपियों के पॉलीग्राफ टेस्ट की अनुमति मांगी

दिल्ली हाईकोर्ट ब्लास्ट की रेकी में शामिल था पकड़ा गया पाक आतंकी

Leave Comments