होम / क्राइम

ड्रग्स केस: जेल में बीतेगी आर्यन खान की रात, कोर्ट में टल गई सुनवाई

ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान इस वक्त आर्थर रोड जेल में हैं। उनकी जमानत पर उनके वकील पिछले काफी दिनों से मशक्कत कर रहे हैं, पर हर बार नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) कुछ न कुछ पें

तस्वीर: Twitter

मुंबई: बॉलीबुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की रातें जेल में गुजर रही हैं। आज उनकी जमानत याचिका पर सेशंस कोर्ट में सुनवाई होनी थी, लेकिन सुनवाई आगे के लिए टाल दी गई। इस तरह से आर्यन को कम से कम आज की रात भी जेल में ही बितानी पड़ेगी। हालांकि जमानत पर जिरह हो चुकी है, पर कोर्ट को अपना फैसला सुनाना बाकी है। माना जा रहा है कि गुरुवार को सेशंस कोर्ट जमानत पर अपना फैसला सुना सकती है।

कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

जानकारी के मुताबिक, कोर्ट में आर्यन के वकील और एनसीबी के बीच लंबी बहस के बाद आर्यन की जमानत पर कोर्ट ने अपना फैसला अगले दिन के लिए सुरक्ष‍ित कर लिया है। जमानत की यह सुनवाई सेशंस कोर्ट में लगभग तीन बजे शुरु हुई थी। इसके बाद आर्यन की जमानत पर एनसीबी और आर्यन के वकील ने दलीलें पेश की। यह सुनवाई शाम लगभग पौने छह बजे तक चली। एनसीबी ने अपनी दलील में कहा है कि आर्यन के पास से भले ही ड्रग्स की बरामदगी नहीं हुई है, लेकिन वो ड्रग पेडलर्स के संपर्क में था। इस नेटवर्क की जांच बहुत जरूरी है, ऐसे में उसे आर्यन खान से और भी पूछताछ की जरूरत है।

आर्थर रोड जेल में बंद हैं आर्यन खान

ड्रग्स केस में फंसे आर्यन खान इस वक्त आर्थर रोड जेल में हैं। उनकी जमानत पर उनके वकील पिछले काफी दिनों से मशक्कत कर रहे हैं, पर हर बार नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) कुछ न कुछ पेंच फंसा देती है। 11 अक्टूबर को भी सेशंस कोर्ट में आर्यन की जमानत टल गई थी। जानकारी के मुताबिक आर्थर रोड जेल शाम साढ़े पांच बजे बंद हो जाती है। ऐसे में वो आज रिहा नहीं हो पाएंगे, बल्कि अब 14 अक्टूबर को कोर्ट के फैसले के बाद ही उनकी रिहाई के बारे में जानकारी मिल सकेगी। अगर सेशंस कोर्ट कल जमानत नहीं देती है, तो फिर वकीलों को ऊपरी कोर्ट का रूख करना होगा। बता दें कि आर्यन खान पर कॉन्ट्राबैंड खरीदने का आरोप लगा था और यह कॉन्ट्राबैंड अरबाज मर्चेंट के पास से बरामद किया गया था।

Related Tags:
Shahrukh-Khan -Aryan-Khan -Bail-Plea -Sessions-Court -Arthur-Road-Jail

You can share this post!

दिल्ली हाईकोर्ट ब्लास्ट की रेकी में शामिल था पकड़ा गया पाक आतंकी

जामताड़ा से लंदन तक एक जैसा साइबर ठगी का ढंग, 6 माह में उड़ाए एक अरब डॉलर

Leave Comments